Move to Jagran APP

मोतिहारी में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसकर 4.50 लाख लूटे, कर्मियों को बंधक बनाकर पीटा East Champaran News

मोतिहारी शहर में दिनदहाड़े हुई घटना। ग्र्राहकों के रुपये और सेलफोन छीने। कर्मियों को पीट छह से अधिक कर्मी हुए जख्मी।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 11:05 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 11:05 PM (IST)
मोतिहारी में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसकर 4.50 लाख लूटे, कर्मियों को बंधक बनाकर पीटा East Champaran News
मोतिहारी में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसकर 4.50 लाख लूटे, कर्मियों को बंधक बनाकर पीटा East Champaran News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोतिहारी शहर के आजादनगर मोहल्ला स्थित सोनाटा फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड बैंक के दफ्तर में घुसकर बदमाशों ने सोमवार को लूटपाट की। इस दौरान कर्मियों को बंधक बनाकर 4. 50 लाख रुपये, दर्जनभर सेलफोन लूटे। ग्राहकों व बैंककर्मियों के रुपये भी छीने। साथ ही कर्मियों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। बैंक के शाखा प्रबंधक अखिलेश ङ्क्षसह ने बताया कि दोपहर 3.15 बजे तीन नकाबपोश बदमाश अंदर घुसे। हथियार के बल पर सबको बंधक बना लिया। इसके बाद बैंक से तीन लाख 42 हजार 282 रुपये, दो ग्राहकों के पास से 65 हजार, बैककर्मियों से 30 हजार रुपये लूटे। 

loksabha election banner

 सूचना पर पहुंचे एसपी नवीनचंद्र झा ने कर्मियों से पूछताछ की। बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया गया है। बदमाशों के भागने की दिशा में प्रशिक्षु आइपीएस अरविंद्र प्रताप ङ्क्षसह, अपर पुलिस अधीक्षक शैशव यादव और नगर थाना के पुलिस निरीक्षक अभय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी जारी है। घटना में घायल बैककर्मी अखिलेश ङ्क्षसह, अभिषेक कुमार, सोनू कुमार राय, विक्रम कुमार, सोनू कुमार, श्रवण कुमार व रविंद्र कुमार सिंह का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज जारी है। रङ्क्षवद्र कुमार ङ्क्षसह गंभीर रूप से जख्मी हैं। 

 प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तीन की संख्या में आए बदमाश हाथ में दो-दो और कमर में दो-दो पिस्टल रखे थे। बारी-बारी से कर्मियों को एक कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की। ग्र्राहक मुफस्सिल थाने के धरमुहां की धरपति देवी, तुरकौलिया थाने के जयङ्क्षसहपुर बेलघटी निवासी मनजारुल हक से 30 हजार व धरमुहां के विनोद कुमार चौधरी से 30 हजार लूटे।कर्मियों व ग्राहकों के सेलफोन छीने। इसके बाद कर्मी को बैक के अंदर बंद कर भाग निकले। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.