मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के राहुलनगर कुशवाहा लेन में शराब के धंधेबाज कुणाल के घर पुलिस टीम ने छापेमारी की। वहां से पुलिस ने 35 कार्टन शराब बरामद की। शराब के कार्टनों को झोपड़ी व उसके निकट जमीन में गाड़कर छुपाया गया था। यह झोपड़ी शराब के धंधेबाज के आवासीय परिसर में बनी है। झोपड़ी के निकट जमीन के अंदर एक बड़ा बॉक्सा गड़ा हुआ पुलिस को मिला है। इसमें भी शराब के कार्टन रखे हुए थे। पुलिस ने धंधेबाज के दरवाजे पर खड़ी स्कॉíपयों को जब्त कर लिया। आरोपित धंधेबाज कुणाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

दो घंटे तक चली छापेमारी : एसएसपी जयंतकात को गुप्त सूचना मिली थी कि धंधेबाज ने अपने घर में शराब ठिकाना लगाया है। उनके निर्देश पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, क्यूआरटी प्रभारी सुनील रजक और ब्रह्मपुरा थानेदार विश्वनाथ राम के नेतृत्व में टीम गठित की गई। लगभग दो घंटे तक चली छापेमारी से पहले पुलिस ने धधेबाज के घर की नाकेबंदी की थी। जब पुलिस की छापामार टीम धंधेबाज के आवासीय परिसर में घुसी तो पता चला कि वह वहां नहीं है। झोपड़ी में ताला लगा हुआ था। शक होने पर टीम ने झोपड़ी में लगा ताला को तोड़ा तो सब कुछ सामने आया। शराब का पता लगाने के लिए पुलिस ने श्वान दस्ता का भी सहारा लिया।

शादी के बाद भी नहीं सुधरा कुणाल : कुणाल की मां ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह पांच- छह माह से शराब का धंधा करता था। परिवार के लोग उसे इस धंधे हटाना चाह रहे थे। इसलिए दो माह पहले उसकी शादी कराई गई। तब भी वह इस धंधे से बाज नहीं आया। थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि कुणाल का भाई भी शराब धंधे से जुड़ा हुआ है। उसे हाल में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उसके आवासीय परिसर से बरामद स्कार्पियो से वह शराब की सप्लाई करता था। लिंक के लिए द्धह्लह्लश्चह्य://www.द्भड्डद्दह्मड्डठ्ठ.ष्श्रद्व/ढ्डद्बद्धड्डह्म/द्वह्व5ड्डद्घद्घड्डह्मश्चह्वह्म-35-ष्ड्डह्मह्लश्रठ्ठह्य-श्रद्घ-द्यद्बह्नह्वश्रह्म-ह्मद्गष्श्र1द्गह्मद्गस्त्र-द्बठ्ठह्यद्बस्त्रद्ग-ह्लद्धद्ग-द्दह्मश्रह्वठ्ठस्त्र-ढ्डह्वह्यद्बठ्ठद्गह्यह्यद्वड्डठ्ठ-ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्द-20376112.द्धह्लद्वद्य

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस