मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पुलिस ने कांटी में गिरफ्तार चार बदमाशों की निशानदेही पर 34 लूटकांडों का पर्दाफाश किया है। मालूम हो कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-28 पर मोतीपुर थानाक्षेत्र के रतनपुरा के समीप शनिवार को सरेशाम साहेबगंज प्रखंड के डाटा ऑपरेटर सिवाईपट्टïी थाने के मधैयपुर निवासी सोनू कुमार की बुलेट बाइक व अन्य सामान को बदमाशों ने लूट लिया था।

वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने पूरी कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। बताया कि शनिवार की शाम मोतीपुर से बाइक लूट की सूचना मिली। सूचना पर कांटी थानाक्षेत्र में एनएच-28 पर घेराबंदी की गई। अपराधी पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो अपराधियों ने तमंचा तान दिया। आत्मरक्षा के लिए कांटी थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक कुंदन कुमार ने तीन राउंड फायरिंग कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया। फिर उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर कांटी-पानापुर मार्ग स्थित एक लॉज से तीन अन्य अपराधी गिरफ्तार किए गए। उनकी निशानदेही पर पांच बाइकें जब्त की गई। उनमें शनिवार को लूटी गई बुलेट, कुढऩी से लूटी गई अपाचे, करजा से यामाहा एफजेड, अहियापुर से होरनेट व करजा थानाक्षेत्र से लूटी गई हीरो एचएफ डीलक्स बाइक शामिल है। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा दो कारतूस, सेलफोन, कई एटीएम व अन्य सामान जब्त किए गए।

गिरफ्तार बदमाशों में सरैया थानाक्षेत्र के विशुनपुरा निवासी सुंदरम कुमार, कांटी के सोनवर्षा निवासी रघुवंश कुमार, करजा के रुसूलपुर नविासी भोला कुमार व शुभम कुमार शामिल हैैं।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार सुंदरम ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कुढऩी, करजा, सरैया जैतपुर, अहियापुर, कांटी व मीनापुर थानाक्षेत्र इस साल अलग-अलग महीनों में हुई 34 लूट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। सभी साथियों के नाम बताए हैैं। पुलिस की टीम सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर रही है।

छापेमारी टीम में शामिल रहे ये

शनिवार की शाम हुई बाइक लूट के बाद अपराधियों के गिरोह का पर्दाफाश करनेवाली टीम में एसएसपी जयंत कांत, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, पुलिस उपाधीक्षक पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार, मोतीपुर के अपर थानाध्यक्ष श्यामलाल राम व कांटी के दारोगा अभय कुमार सिंह के अलावा कांटी थाना के जवान शामिल थे।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस