Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में बेखौफ हुए लुटेरे, दिनदहाड़े कच्ची पक्की में कैश वैन से 24 लाख की लूट Muzaffarpur News

सदर थाना क्षेत्र के कच्‍ची पक्‍की में दिनदहाड़े एटीएम में कैश भरने आए कैश भान को अपराधियों ने लूट लिया। बताया गया है कि 24 लाख रुपये की लूट हुई है। पुलिस ने चार को हिरासत में लिया।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 01:54 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 05:51 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बेखौफ हुए लुटेरे, दिनदहाड़े कच्ची पक्की में कैश वैन से 24 लाख की लूट Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को दिन-दहाड़े सदर थानाक्षेत्र के कच्ची- पक्की चौक के पास कैश वैन से 24 लाख नकदी और गार्ड की बंदूक लूट ली। कैश वैन सीएमएस कंपनी का था। बदमाशों की संख्या मात्र दो थी। 

loksabha election banner

बताया गया है कि कच्ची-पक्की चौक के पास स्थित एक्सिस बैैंक के एटीएम में उक्त राशि डाली जानी थी। अभी कर्मी एटीएम में कैश डालते कि बदमाशों ने सभी को अपने तमंचे की नोक पर ले लिया और बैग में भरा कैश लूट लिया। 

कच्ची-पक्की से माधोपुर की ओर भागे बदमाश 

कैश का परिवहन करनेवाली संस्था  सीएमएस के कैस कस्टोडियन प्रिंस कुमार व नंदन कुमार ने बताया कि घटना को बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया। आने के साथ बदमाशों हथियार के बूते हमें अपनी गिरफ्त में ले लिया। पलक झपकते घटना को अंजाम देकर भाग निकले। साथ ही कैश वैन के गार्ड की दोनाली बंदूक भी लूट ली। दोनों बदमाश कच्ची-पक्की से माधोपुर की ओर भाग निकले। 

घटना के वक्त बाहर खड़े थे गार्ड व चालक 

कैश वैन के गार्ड ने बताया बैग में कैश लेकर दोनों कैश कस्टोडियन एटीएम में डालने के लिए अंदर चले गए। एटीएम वैन के साथ मैैं और चालक दोनों बाहर खड़े थे। इसी दौरान बाइक से पहुंचे अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्तौल रख दिया। बंदूक छीन ली। फिर दोनों एटीएम कक्ष में घुस गए। कस्टोडियन से हथियार के बल पर कैश से भरा बैग छीन फरार हो गए। घटना के बाद सभी ने शोर मचाया पर मदद नहीं मिली। 

जिले की सीमाएं सील, ताबड़तोड़ छापेमारी 

पुलिस ने मौके पर पहुंचने के साथ चार संदिग्ध लोगों को हिरासत को हिरासत में लिया है। कैश वैन के कर्मियों को भी पूछताछ के लिए रोका गया है। 

एसएसपी के नेतृत्व में चल रही छापेमारी 

घटना की सूचना मिलने के साथ वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत के नेतृत्व में नगर पुलिस अधीक्षक पीके मंडल व पुलिस उपाधीक्षकों के नेतृत्व में अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

सीएम कर रहे थे समीक्षा बैठक

यह घटना  उस समय हुई जब शहर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत बिहार सरकार के तमाम आला अधिकारी मुजफ्फरपुर में समीक्षा कर रहे हैं। डीजीपी से लेकर तमाम वरीय पुलिस अधिकारी भी शहर में मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.