Move to Jagran APP

समस्तीपुर में चाचा ने भतीजे का किया मर्डर, उसकी पत्नी पर भी चाकू से हमला

Bihar crime आपसी रंजिश में हुई हत्या मृतक की पहचान जामुन सहनी के मझले पुत्र मोहित कुमार सहनी (19) के रूप में की गई है । वहीं घायल की पहचान उसकी मां आशा देवी( 40) के रूप में की गई है ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 10:10 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 10:10 PM (IST)
समस्तीपुर में चाचा ने भतीजे का किया मर्डर, उसकी पत्नी पर भी चाकू से हमला
समस्तीपुर में घटना स्थल पर जुटी लोगों भीड़। जागरण

समस्तीपुर, जासं।  सरायरंजन में घटहो ओपी क्षेत्र के मुसापुर पंचायत अंतर्गत लगमा गांव में सोमवार की देर शाम आपसी रंजिश को लेकर एक कलयुगी चाचा ने अपने भतीजे को चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं अपनी भावज को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया । घटना के बाद हमलावर सपरिवार फरार हो गए । मृतक की पहचान जामुन सहनी के मझले पुत्र मोहित कुमार सहनी (19) के रूप में की गई है।

loksabha election banner

वहीं घायल की पहचान उसकी मां आशा देवी( 40) के रूप में की गई है । घटना के संबंध में बताया गया है कि आरोपी चाचा गंगाराम सहनी को अपनी भावज आशा देवी के साथ सोमवार की शाम इस बात को लेकर कहासुनी हुई कि तुम मना करने के बाद भी हमारी पतोहू के साथ क्यों बात करती हो । और क्यों उसे उल्टा पुल्टा सिखाती रहती हो ,जबकि उनकी भावज अपने ऊपर लगाए आरोप को सिरे से खारिज करती रही । इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी। 

गुस्साए चाचा ने एक चाकू लेकर दौरा तो उनकी भावज एवं भतीजा अपने घर में घुस गए । गुस्साए चाचा ने उसके घर में घुसकर अपने भतीजे के सीने में चाकू मारकर घायल कर दिया।  नतीजतन घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई । वहीं अपनी भावज आशा देवी को भी पंजरे में चाकू मारकर उन्हेंं गंभीर रूप से घायल कर दिया।  घटना की सूचना पर पहुंचे घटहो ओपी प्रभारी प्रेम प्रकाश आर्य ने घायल आशा देवी को इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया । वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है । पुलिस लगातार गांव में कैंप कर रही है। पुलिस घटना के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है। इस पूरे मामले का जल्द पदार्फाश हो सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.