Move to Jagran APP

East Champaran News: डुमरियाघाट में बरात आए युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

East Champaran Crime News जिले के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात बरात आए युवक ने गांव की एक दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। सूचना पर लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। वहीं पुलिस को सूचना दी।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 01:42 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 01:42 PM (IST)
East Champaran News: डुमरियाघाट में बरात आए युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर) पूर्वी चंपारण में बरात आए युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात बरात आए युवक ने गांव की एक दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। युवक ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब बारात दरवाजे लग रही थी। इसी दौरान युवक ने मौका देख बच्ची को उसी के घर के पीछे ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। आरोपी युवक आनंद कुमार है, जो बसंत साह का पुत्र बताया जा रहा है। वह मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना के जाफरपुर पांडेय टोला गांव का रहनेवाला है। मालूम हो कि गांव के नन्दू महतो के पुत्री की शादी थी। देवरिया से बरात आई थी। इसी बरात में यह युवक भी शामिल था।

loksabha election banner

 वैसे बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी युवक नन्दू महतो का रिश्तेदार भी है। इधर जब बरात दरवाजे लग रहा था। सभी लोग एवं घर की महिलाएं दरवाजे लगने का कार्यक्रम में शामिल थी। इसी दौरान वहसी युवक ने इस घिनौनी कुकृत्य को अंजाम दिया और बरात में शामिल हो गया। इधर पीड़ित बच्ची ने घरवालों को यह बात बताई। सूचना पर लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। वहीं पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल पहुंच कर आरोपी युवक को अपने हिरासत में ले लिया।

 वही पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच व इलाज के लिए रात में ही मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा। घटना को लेकर गांव में आक्रोश का माहौल है। पुलिस मामले पर नजर रखे हुए है। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया की पुलिस को अभी कोई आवेदन नही मिला है। आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.