पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात बरात आए युवक ने गांव की एक दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। युवक ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब बारात दरवाजे लग रही थी। इसी दौरान युवक ने मौका देख बच्ची को उसी के घर के पीछे ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। आरोपी युवक आनंद कुमार है, जो बसंत साह का पुत्र बताया जा रहा है। वह मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना के जाफरपुर पांडेय टोला गांव का रहनेवाला है। मालूम हो कि गांव के नन्दू महतो के पुत्री की शादी थी। देवरिया से बरात आई थी। इसी बरात में यह युवक भी शामिल था।

 वैसे बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी युवक नन्दू महतो का रिश्तेदार भी है। इधर जब बरात दरवाजे लग रहा था। सभी लोग एवं घर की महिलाएं दरवाजे लगने का कार्यक्रम में शामिल थी। इसी दौरान वहसी युवक ने इस घिनौनी कुकृत्य को अंजाम दिया और बरात में शामिल हो गया। इधर पीड़ित बच्ची ने घरवालों को यह बात बताई। सूचना पर लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। वहीं पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल पहुंच कर आरोपी युवक को अपने हिरासत में ले लिया।

 वही पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच व इलाज के लिए रात में ही मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा। घटना को लेकर गांव में आक्रोश का माहौल है। पुलिस मामले पर नजर रखे हुए है। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया की पुलिस को अभी कोई आवेदन नही मिला है। आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021