Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 03 June 2020, मुजफ्फरपुर में एकता कपूर के खिलाफ परिवाद, जॉर्ज की आदमकद प्रतिमा का मुख्यमंत्री ने किया अनावरण

Top Muzaffarpur News of 03 June 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 05:20 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 03 June 2020, मुजफ्फरपुर में एकता कपूर के खिलाफ परिवाद, जॉर्ज की आदमकद प्रतिमा का मुख्यमंत्री ने किया अनावरण

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 03 June 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर में फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद 

मुजफ्फरपुर : फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी (सीजेएम )मुकेश कुमार के कोर्ट में बुधवार को परिवाद दाखिल किया गया। यह परिवाद भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह ने दाखिल किया है। परिवाद में वेब सीरीज 'एक्स-एक्स-एक्स' की प्रोड्यूसर सोना कपूर को भी आरोपित बनाया गया है। कोर्ट ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है ।

जॉर्ज की आदमकद प्रतिमा का मुख्यमंत्री ने पटना से रिमोट से किया अनावरण 

मुजफ्फरपुर। सिटी पार्क में पूर्व केंद्रीय मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस की जयंती पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया। उनकी आदमकद प्रतिमा का अनावरण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना से रिमोट से किया। इस मौके पर सांसद अजय निषाद ने कहा कि जाॅर्ज साहब ने राजनीति में जो लकीर खींची, उसे मिटाना या छोटा करना नामुमकिन है। वे महान समाजवादी नेता थे। 

मधुबनी में जमीन से कब्जे हटाने को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की हत्या

मधुबनी। नगर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर भिट्टी गांव में जमीन से कब्जा हटाने को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इसमें कई लोगों को गोली लगी। गोली लगने से ललन पासवान (30) नामक युवक की मौत हो गई। साथ ही करीब आधा दर्जन लोग घायल हैं।

केरल से आए दरभंगा के यात्री की बेतिया में मौत 

बेतिया: केरल अल्पुझा से आई श्रमिक स्पेशल ट्रेन से उतरे एक यात्री की मौत बुधवार की सुबह में अस्पताल में हो गई। मृतक अब्दुल रब(25) दरभंगा के बेनीपुर का रहने वाला है। सांस लेने में दिक्कत की वजह से प्रवासी को बस से दरभंगा भेजने के बजाय तत्काल चिकित्सीय सहायता के लिए उसे गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। डीएम कुंदन कुमार ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि यात्री मधुमेह का मरीज था। उसकी कोरोना जांच कराई गई है। रिपोर्ट निगेटिव आया है।

ईंट से कूच कर पति ने कर दी पत्नी की हत्या 

शिवहर : पुरनहिया थाना क्षेत्र के बसंतपट्टी दूबे टोला निवासी बच्चा दूबे ने अपनी पत्नी नायडू देवी (45) की ईंट से कूच कर हत्या कर दी। घटना मंगलवार देर रात की है। बताया गया कि नायडू देवी के मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर देखकर बच्चा दूबे बिफर गया। बाद में उसने पत्नी को छत पर बुलाया जहां उसके ऊपर पहले चाकू से वार किया वहीं बाद में ईंट से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.