Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 12 September 2019, पश्चिम चंपारण में 29 लाख रुपये के साथ पूरा ATM ही उखाड़ ले गए चोर, मधुबनी में महिला की गोली मारकर हत्या

Top Muzaffarpur News of 12 September 2019। शाम छह बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 05:31 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 05:31 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 12 September 2019, पश्चिम चंपारण में 29 लाख रुपये के साथ पूरा ATM ही उखाड़ ले गए चोर, मधुबनी में महिला की गोली मारकर हत्या
Top Muzaffarpur News of the day, 12 September 2019, पश्चिम चंपारण में 29 लाख रुपये के साथ पूरा ATM ही उखाड़ ले गए चोर, मधुबनी में महिला की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 12 September 2019। शाम छह बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

बिहार में चोरी की अजब वारदात: 29 लाख रुपये के साथ पूरा ATM ही उखाड़ ले गए चोर West Champaran News

जिले के चनपटिया में चोरों का आंतक बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार की रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच टिकुलिया चौक के पास से एसबीआइ की एटीएम से चोरों ने पैसे निकालने की कोशिश की, जब सफलता नहीं मिली तो पूरी मशीन ही वहां से उखाड़ ले गए। एटीएम के चैनल मैनेजर ने बताया कि इसमें 28 लाख 83 हजार 4 सौ रुपये थे। एटीएम रिहायशी इलाके में है। स्थानीय लोगों ने आशंका प्रकट की है कि चोर किसी चार पहिये वाहन में आए और पूरी मशीन अपने साथ ही ले गए। क्योंकि एटीएम केबिन में कही भी तोड़फोड़ नहीं है। सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर वहीं फेंक दिया गया है । घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और बैंक के अधिकारी वहां पहुंच गए हैं। जांच की जा रही है ।

मधुबनी में महिला की गोली मारकर हत्या, संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी Madhubani News

लौकही थाना क्षेत्र के हरिराहा गांव में बुधवार देर रात अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। उसकी पहचान हरिराहा निवासी लक्ष्मी मेहता की पत्नी सुगिया देवी (50) के रूप में हुई है। लक्ष्मी मेहता गांव में ही रामजानकी मंदिर में पुजारी हैं। हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है।

विधि-विधान के साथ पूजा के बाद भक्तों ने धारण किए अनंत Muzaffarpur News

भक्तों ने आज विधि-विधान के साथ अनंत के रूप में भगवान विष्णु की पूजा की। इसके बाद पुरुषों ने दाएं तथा स्त्रियाें ने बाएं हाथ में अनंत धारण किए। इसमें चौदह गांठें होती हैं। शहर के राधाकृष्ण मंदिर और अयाची ग्राम में सामूहिक रूप से भगवान अनंत की पूजा की गई। इसके बाद प्रसाद का वितरण किया गया। रामदयालु स्थित मां मनोकामना देवी मंदिर के पुजारी पं.रमेश मिश्र व हरिसभा चौक स्थित राधाकृष्ण मंदिर के पुजारी पं.रवि झा बताते हैं कि वास्तव में अनंत की चौदह गांठें चौदह लोकों की प्रतीत मानी गई हैं। उनमें अनंत भगवान विद्यमान हैं। यह डोरा भगवान विष्णु को प्रसन्न करने वाला तथा अनंत फल देने वाला माना गया है। गुरुवार को धन-पुत्रादि की कामना से व्रत किया गया।

बड़ा खुलासा: जम्मूत-कश्मी र के आतंकियों की मदद के लिए नेपाल में नेटवर्क मजबूत कर रही ISI

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ भारत में अपना जाल फैलाने और गुर्गों को चिह्नित ठिकानों तक पहुंचाने की फिराक में है। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, आइएसआइ ने कश्मीर के आतंकियों की मदद के लिए नेपाल में नेटवर्क तैयार किया है। मार्च और अप्रैल में कश्मीर के छह आतंकियों ने अलग-अलग टुकडिय़ों में नेपाल का दौरा किया था, जहां उनकी मुलाकात हिजबुल मुजाहिदीन और जैश-ए-मोहम्मद के हैंडलरों से हुई थी। पुलवामा हमले की जांच के दौरान भी घाटी के आतंकियों के नेपाल कनेक्शन की बात सामने आई थी।

केंद्रीय कारा में कातिल हाथ बना रहे ‘कठघरा’ Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर स्थित अमर शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में हत्या व विभिन्न तरह के गंभीर अपराधों की सजा काट रहे बंदियों को कौशल विकास की ट्रेनिंग दी जा रही है। बंदियों की टोली जेल में ही लकड़ी से विभिन्न तरह के फर्नीचर तैयार करती है। साधारण फर्नीचर के अलावा इनके द्वारा तैयार न्यायालय के उपस्करों की भी खूब मांग है। कारा अधीक्षक राजीव कुमार सिंह इन्हें मानसिक तौर पर रोजगार सृजन के लिए तैयार करते हैं। यहां तैयार उत्पाद का स्थानीय जेल में उपयोग कर हौसला बढ़ाते हैं। कारा अधीक्षक के लिए शानदार कुर्सी, दफ्तर का रैक और आलमीरा की साज-सज्जा स्थानीय बंदियों ने की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.