Move to Jagran APP

पैसा उगाही मामले में क्यूआरटी प्रभारी लाइन हाजिर Muzaffarpur News

सट्टेबाजों से पैसा वसूल कर नहीं लाने पर एक युवक की कर दी थी पिटाई। होटल के बंद कमरे में मुंह में पिस्टल डालकर मारपीट का लगा था आरोप।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 09:15 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 09:15 AM (IST)
पैसा उगाही मामले में क्यूआरटी प्रभारी लाइन हाजिर Muzaffarpur News
पैसा उगाही मामले में क्यूआरटी प्रभारी लाइन हाजिर Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सट्टेबाजों और जुआरियों से पैसा उगाही कर नहीं देने पर युवक की पिटाई मामले में क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक लाइन हाजिर हो गए हैं। एसएसपी मनोज कुमार ने सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह की जांच रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की है। बीते सप्ताह सिटी एसपी ने पीडि़त श्याम सुंदर उर्फ राजा और क्यूआरटी प्रभारी को आमने-सामने कर पूछताछ कर जांच की थी। इस दौरान प्रभारी पर लगाए गए आरोप सही पाए गए। रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी को सौंप दी गई थी। बता दें कि अहियापुर मुस्तफापुर के श्यामसुंदर ने बीते माह क्यूआरटी प्रभारी के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। पैसा लेनदेन को लेकर राजा से वाट्सएप के जरिए हुई उनकी चैटिंग भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। मामला एसएसपी के संज्ञान में आया और जांच शुरू की गई।

loksabha election banner

पीडि़त की बहन को भी दी थी धमकी

 पीडि़त राजा ने बताया कि क्यूआरटी प्रभारी ने उन्हें एक सट्टेबाज से पैसा वसूल कर लाने को कहा था। सट्टेबाज ने पत्नी की बीमारी की बात बताकर पैसा देने से इन्कार कर दिया। ऐसे में राजा पैसा नहीं मिलने पर क्यूआरटी प्रभारी के पास नहीं जा सका। इससे नाराज क्यूआरटी प्रभारी अचानक राजा के घर पहुंचे और उसकी बहन को धमकी तक दे डाली। बाद में जब वह उनसे भगवानपुर स्थित एक होटल में मिलने पहुंचा तो बंद कमरे में मुंह में पिस्टल घुसाकर उसके साथ मारपीट की।

दूसरी बार हुई सुनील पर कार्रवाई

 जिला में योगदान देने के बाद सुनील कुमार रजक पर सात माह में दूसरी बार कार्रवाई हुई। दूसरे जिले से तबादला होकर आने के साथ उन्हें सदर थाना की कमान सौंपी गई थी। लेकिन, सिर्फ चार माह में उन्हें निलंबित कर दिया गया था। उनपर जब्त किए गए ट्रक पर लदे सामान और कागजात की बिना जांच के छोडऩे का आरोप लगा था। दो लाख रुपये में मामला रफा-दफा करने की बात भी सामने आई थी। निलंबन टूटने के बाद उन्हें क्यूआरटी की कमान सौंपी गई। दो माह ड्यूटी करने के बाद फिर आरोप लगा और लाइन हाजिर कर दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.