Move to Jagran APP

हमले में मधुबनी के सैप जवान की मौत के बाद गांव में शोक की लहर Madhubani News

जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत राधाकांत गांव के निवासी थे मृतक सिया राम महतो। वे गया जिले के मगध थाना में सैप जवान के रूप में थे कार्यरत। परिवार के सदस्यों में मचा कोहराम।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 12:12 PM (IST)
हमले में मधुबनी के सैप जवान की मौत के बाद गांव में शोक की लहर Madhubani News
हमले में मधुबनी के सैप जवान की मौत के बाद गांव में शोक की लहर Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। गया में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में मधुबनी जिले के एक सैप जवान की मौत हो गई। मृत जवान की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सेलीबेली पंचायत के राधाकांत गांव निवासी स्वर्गीय बिकाउ महतो के पुत्र सियाराम महतो (58) के रूप में हुई है। भारतीय सेना से सेवानिवृत्त सियाराम महतो गया जिले के मगध थाना में सैप जवान के रूप में कार्यरत थे। परिजनों से मिली सूचना के मुताबिक रात्रि गश्ती के दौरान संदेहास्पद स्थिति में बाइक के साथ खड़े दो लोगों से जब उन्होंने पूछताछ करनी चाही तो उन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।

loksabha election banner

   इसके बाद उनकी मौत हो गई। हालांकि अपराधियों की बाइक घटनास्थल पर ही छूट गई, जिसे कब्जे में कर पुलिस आगे की जांच कर रही है। गुरुवार सुबह यह सूचना मिलते ही मृत जवान के गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव के लोगों की भीड़ जवान के घर पर लगी हुई है। घर के शोकाकुल सदस्यों को ग्रामीण सांत्वना दे रहे है।

  इस घटना की जानकारी के बाद जवान के रिश्तेदार भी पहुंच गए। वहीं, इस घटना की सूचना के बाद जिले के पुलिस अधिकारी व जवान भी गांव में पहुंचे और परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। शव को उनके पैतृक गांव लाया जा रहा है, जिसके गुरुवार शाम तक पहुंचने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.