Move to Jagran APP

छह महीने के भीतर गुंडों को जेल भेज देगी NDA की सरकार : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार को बर्बाद करने वाला गठबंधन है महागठबंधन। अभी तक बिहार में भाजपा का मुख्यमंत्री नहीं हुआ। सरकार चलाना भाजपा से सीखें। उन्‍होंने कहा कि एनडीए की सरकार छह माह के अंदर गुंडों को जेल भेज देगी।

By Amit AlokEdited By: Tue, 27 Oct 2015 07:06 AM (IST)
छह महीने के भीतर गुंडों को जेल भेज देगी NDA की सरकार : राजनाथ सिंह

जागरण टीम, मुजफ्फरपुर। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार को बर्बाद करने वाला गठबंधन है महागठबंधन। अभी तक बिहार में भाजपा का मुख्यमंत्री नहीं हुआ। सरकार चलाना भाजपा से सीखें। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार छह माह के अंदर गुंडों को जेल भेज देगी।

सोमवार को मुजफ्फरपुर और पूर्वी चंपारण जिलाें में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि नीतीश जी तांत्रिक का सहारा ले रहे हैं। अब इनके लोकतंत्र से लोक हट गया है और तंत्र बच गया है। लोक यानी जनता से उनका विश्वास उठ गया है, तभी तो वे तंत्र का सहारा ले रहे हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव के मुद्दाविहीन होने पर अफसोस जाहिर करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि बिहार में हम ऐसी क्रांति लाना चाहते हैं कि यहां के युवक याचक नहीं, दानवीर का स्थान लें। इसी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेरोजगारों और गरीबों का सबसे बड़ा हमदर्द करार दिया। कहा कि सभी लोगों को नौकरी देना किसी सरकार के लिए संभव नहीं है, लेकिन लोगों को हुनर सिखाकर रोजगार से जोडऩे की गारंटी है।

उन्होंने कहा, जब शांति नहीं होगी तो किसी भी राज्य का विकास नहीं होगा। भाजपा की सरकार बनने पर गुंडई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गुंडों को सीधे जेल भेजा जाएगा।

बकौल राजनाथ, यहां बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। बावजूद बिहार में बहार की बात कही जा रही है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना हो या मनरेगा या इंदिरा आवास या बिजली, समस्याओं का रोना सभी रो रहे हैं। ऐसी स्थिति में महागठबंधन के नेताओं को तो वोट मांगना ही नहीं चाहिए।

पड़ोसी देशों से अच्छे संबंध बनाने की बात स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि यदि किसी ने पहले गोली चलाई तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। राजनाथ ने कहा, विरोधी भी कहते है कि नरेद्र मोदी ने संसार में भारत का नाम ऊंचा किया किया है।