Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर : गायघाट में खेलने के दौरान गिरी दीवार, दबकर 12 वर्षीय किशोर की मौत

Muzaffarpur गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ में दीवार में दबकर एक किशोर की मौत हो गई। वहीं बचाने गया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बेरुआ निवासी शिवनाथ सहनी के 12 वर्षीय नाती आकाश कुमार के रूप में की गई है।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 09:06 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 09:06 PM (IST)
मुजफ्फरपुर : गायघाट में खेलने के दौरान गिरी दीवार, दबकर 12 वर्षीय किशोर की मौत
गायघाट में दीवार गिरने से एक की मौत (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ में दीवार में दबकर एक किशोर की मौत हो गई। वहीं, बचाने गया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बेरुआ निवासी शिवनाथ सहनी के 12 वर्षीय नाती आकाश कुमार के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आकाश अन्य बच्चों के साथ गली में खेल रहा था कि अचानक दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। आवाज़ सुनकर दौड़े आकाश के मामा सुनील कुमार भी दीवार की चपेट में आकर जख्मी हो गए। बताया गया कि दीवार मिट्टी पर जोड़ी गई थी। पुरानी होने के कारण जर्जर हो गई थी। घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

loksabha election banner

 बताया जाता है कि आकाश सीतामढ़ी जिले के रुन्नी सैदपुर थाना क्षेत्र के गिद्धा फुलवरिया गांव का निवासी था। वह डेढ़ माह से अपनी मां के साथ बेरुआ गांव स्थित अपने ननिहाल आया हुआ था। सूचना पर पहुंचे पूर्व मुखिया सह मुखिया पति सत्येंद्र नारायण सिंह उर्फ खदेरन सिंह ने सीओ से बात कर आपदा प्रबंधन की ओर से मुआवजे की राशि की मांग की है। मौके पर पहुंची गायघाट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

हाईवा ने मोपेड सवार को रौंदा, पिता की मौत, पुत्र जख्मी

सरैया थाना से सटे एनएच 722 स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के निकट अनियंत्रित हाईवा ने मोपेड बाइक सवारों को रौंद डाला जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक हाईवा के साथ फरार हो गया। हादसे के बाद स्वत: सड़क जाम हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं, जख्मी का इलाज राजकीय अस्पताल सरैया में कराया गया। मृतक की पहचान रामपुर फागो गांव निवासी कमलदेव शर्मा (55) के रूप में की गई। जबकि गंभीर रूप से घायल पुत्र रामबाबू शर्मा बताया गया है। बताया जाता है कि घर से मोपेड से पिता व पुत्र निजी काम से सरैया आ रहे थे। इसी दौरान एक हाईवा सामने से कुचलते हुए फरार हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.