Move to Jagran APP

Munger News: मुंगेर में दिल दहलाने वाली घटना..., 24 घंटे पहले लापता हुए मासूम का मिला शव; परिवार में मची चीख-पुकार

Munger News मुंगेर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लापता मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। परिवार में चीख-पुकार मच गई है। परिवार वालोंं के मुताबिक लापता होने की शिकायत 15 मई को वासुदेवपुर थाना में किया था। पुलिस सक्रियता दिखाती तो पुत्र सही सलामत मिल जाता। अकक्षज घर का एकलौता बेटा था।

By Rajnish Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Thu, 16 May 2024 11:05 AM (IST)
Munger News: मुंगेर में दिल दहलाने वाली घटना...,  24 घंटे पहले लापता हुए मासूम का मिला शव; परिवार में मची चीख-पुकार
मुंगेर में लापता मासूम का शव मिलने से हड़कंप (जागरण)

 संवाद सहयोगी, मुंगेर। Munger News: वासुदेवपुर थाना के थाना के मंगल बाजार निवासी बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर अमित रंजन के पुत्र अकक्षज (08) का शव गुरुवार की सुबह कष्टहरनी घाट के पास मिला। शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा है। परिवार वालों का आरोप है कि बच्चे का अपहरण कर हत्या की गई है।

15 मई को मासूम हो गया था लापता

परिवार वालोंं ने बताया गुमशुदा होने की शिकायत 15 मई को वासुदेवपुर थाना में किया था। पुलिस सक्रियता दिखाती तो पुत्र सही सलामत मिल जाता। अकक्षज घर का एकलौता चिराग था। पिता यूपी के अलीगढ़ स्थित पावर हाउस में चीफ इंजिनियर है।

अलीगढ़ से मुंगेर आया था

मासूम भी माता-पिता के साथ अलीगढ़ में ही रहता था। कुछ दिन पहले ही मुंगेर आया था। 15 मई को लापता होने की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस बच्चों की खोज में लगी हुई थी। कई जगह बच्चे का तस्वीर भी पुलिस ने शेयर किया था। आशंका जताई जा रही है कि पुलिस की बड़ी सर गर्मी के कारण बदमाशों ने पकड़े जाने के दर से मासूम की हत्या कर शव को फेंक दिया।

घटना के बाद परिवार वालों का हाल बेहाल है मोहल्ले के लोग अस्पताल में डटे हुए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा पुलिस बच्चों के घर से लेकर आसपास के लगे सभी सीसीटीवी का फुटेज भी खंगाल रही है। परिवार वालों ने किसी तरह की फिरौती या फिर दुश्मनी की बात से साफ इंकार किया है।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: मनीष कश्यप को गालियां दे रही थी भोजपुरी गायक, फिर हथियार भी दिखाया; अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

Bihar Politics: अनंत सिंह को छोटे सरकार क्यों कहा जाता है? ललन सिंह ने खोल दिया राज; याद दिलाई पुरानी बात