Move to Jagran APP

रेल अस्पताल की व्यवस्था में सुधार के लिए सीएमडी को सौंपा ज्ञापन

ूर्व रेलवे कोलकाता के सीएमडी डॉ सुनील कुमार अपनी टीम के साथ गुरुवार को जमालपुर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 08:18 PM (IST)
रेल अस्पताल की व्यवस्था में सुधार के लिए सीएमडी को सौंपा ज्ञापन
रेल अस्पताल की व्यवस्था में सुधार के लिए सीएमडी को सौंपा ज्ञापन

मुंगेर। पूर्व रेलवे कोलकाता के सीएमडी डॉ सुनील कुमार अपनी टीम के साथ गुरुवार को जमालपुर पहुंचे। सीएमडी ने पहले रेल अस्पताल पहुंच कर सभी वार्डों का निरीक्षण कर अस्पताल की समस्याओं से रूबरू हुए। वहीं, मरीज और चिकित्सकों से भी बातचीत कर अस्पताल की समस्याओं के बारे में फीडबैक लिया। निरीक्षण के बाद सीएमडी सीएमएस डॉक्टर मृदुल चक्रवर्ती ने अस्पताल की सभी समस्याओं को दूर करने की दिशा में सार्थक पहल करने की बात कही। इसके पहले कारखाना के विभिन्न श्रमिक संघ के द्वारा सीएमडी को ज्ञापन सौंपते हुए अस्पताल की चिकित्सीय व्यवस्था को सु²ढ़ करने का अनुरोध किया। मेंस यूनियन के शाखा सचिव वीरेंद्र कुमार यादव ने सीएमडी से रेल अस्पताल में हड्डी रोग, हृदय रोग, आई, एवं न्यूरो चिकित्सक की पदस्थापना करने की मांग की। इसके अलावा अस्पताल में शव गृह बनाने की मांग भी रखी। इसके अलावा मेंस कांग्रेस के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव ने भी 7 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा। मौके पर डॉक्टर आर के सिन्हा, अनिल कुमार मंडल सहित यूनियन नेता जैनुल आबदीन, अनुराग ¨सह, गणेश चौधरी, महेश रावत, राजपति यादव सहित कई मौजूद थे।

loksabha election banner

-----------------

राज्य भाषा समिति की बैठक

जमालपुर : कारखाना राजभाषा क्रियान्वयन समिति जमालपुर की जुलाई माह की बैठक गुरुवार को अधिकारी सभाकक्ष में मुख्य कारखाना प्रबंधक अर¨वद कुमार पांडेय की अध्यक्षता में हुआ। बैठक में कारखाना के सभी अधिकारी ने राज्य भाषा के प्रचार प्रसार का लेकर संकल्प लिए। इसकी जानकारी सहायक कल्याण पदाधिकारी राजीव कुमार ने दी।

------------------

गरीब रथ ट्रेन की धीमी रही रफ्तार

जमालपुर : भागलपुर किऊल जमालपुर रेलखंड पर गुरुवार को 24406 डाउन गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन की धीमी रफ्तार जारी रहा सात घंटे विलंब से चलने वाली ट्रेन के यात्री जरूरत से ज्यादा परेशान दिखे। इसके अलावा ब्रह्मपुत्र मेल लगभग छह घंटें विलंब से परिचालन हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.