Move to Jagran APP

चुनाव के बीच मुंगेर में दिल दहला देने वाली घटना, शराब तस्करों ने पुलिस गाड़ी के चालक को कुएं में डुबाकर मार डाला

जदयू नेता ललन सिंह के संसदीय क्षेत्र में पुलिस के साथ क्रूरता का एक मामला सामने आया है। शराब तस्करों ने पुलिस वाहन के चालक को कुएं में डूबाकर मार डाला। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि देसी शराब बनाने और बेचने की सूचना पर मंगलवार की सुबह उत्पाद पुलिस दरियापुर में छापामारी करने गई थी।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 08 May 2024 08:06 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 08:06 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुंगेर। Bihar Crime News नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड के विक्रमपुर दरियापुर गांव में शराब तस्करों ने पुलिस वाहन के निजी चालक को कुएं में डूबोकर मार डाला। देसी शराब बनाने और बेचने की सूचना पर मंगलवार की सुबह उत्पाद पुलिस दरियापुर में छापेमारी करने गई थी।

Munger News इस क्रम में उत्पाद पुलिस ने एक स्थान से 50 लीटर देसी शराब बरामद की। इसकी रखवाली के लिए निजी चालक राकेश कुमार को वहां छोड़कर टीम छापेमारी के लिए आगे बढ़ गई। कुछ समय बाद जब उत्पाद पुलिस छापेमारी कर लौटी तो पाया कि चालक वहां नहीं है।

पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि चालक को एक व्यक्ति लेकर कुएं में कूद गया था। इस सूचना पर सभी वहां गए तो उसमें चालक का शव पाया गया। इसकी सूचना पर उत्पाद विभाग के पदाधिकारी और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और चालक के शव को बाहर निकाला गया।

शव को रखकर मुआवजे की मांग

Bihar News चालक राकेश कुमार कोतवाली थाना क्षेत्र तोपखाना बाजार का रहने वाला था। इधर, राकेश की मौत की सूचना से आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने पहले ही उत्पाद पुलिस के वाहन का शीशा तोड़ शव को बाहर निकला लिया तथा उसके साथ उत्पाद थाना पहुंच गए। जहां शव को रखकर मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे।

इसके बाद सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव कुमारी, पूरबसराय थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार राय आदि उत्पाद थाना पहुंचे तथा आक्रोशित लोगों को समझाया। इस क्रम में लगभग छह घंटे तक हंगामा चलता रहा।

देर शाम पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे स्वजन को सौंप दिया गया। इधर सहायक कमिश्नर प्रोबेशन एक्साइज विकेश कुमार ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। शराब तस्करों को चिन्हित कर लिया गया है। उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: लालू के कहने पर 'लालू' ने बदला फैसला, अब रोहिणी आचार्य के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

Bihar News : चुनाव भर जेब में लेकर ना घूमें इतना कैश, पकड़े जाने पर हो जाएगी मुश्किल, जांच टीम चेकिंग में जुटी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.