Move to Jagran APP

धूप ने दोपहर में दी राहत, शाम के बाद फिर आफत

मधुबनी। ठंड के साथ कनकनी का असर शनिवार को भी बरकरार है। सुबह करीब 11 बजे धूप निकलने के बाद लोगों को राहत मिलना शुरू हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 11:02 PM (IST)
धूप ने दोपहर में दी राहत, शाम के बाद फिर आफत
धूप ने दोपहर में दी राहत, शाम के बाद फिर आफत

मधुबनी। ठंड के साथ कनकनी का असर शनिवार को भी बरकरार है। सुबह करीब 11 बजे धूप निकलने के बाद लोगों को राहत मिलना शुरू हुआ। पछुआ के असर में मामूली कमी देखी गई। ठंड से बचाव में लोग पूरी तरह गर्म कपड़ों में लिपटे अलाव का सहारा लेते देखे गए। शाम बाद कनकनी से बचाव के लिए लोग अपने घरों में रहना ही बेहतर समझे। इधर, ठंड को लेकर शहर में अंडे की मांग बढ़ गई है। चाय-काफी दुकानों पर लोगों की भीड़ देखी जा रही है।

loksabha election banner

शहर में अलाव की समुचित व्यवस्था नहीं

नगर परिषद प्रशासन द्वारा सार्वजनिक स्थलों पर अलाव की व्यवस्था नियमित रूप से नहीं हो पा रही है। हालांकि, लोग अपने घर-दुकानों के आगे अलाव का लाभ उठा रहे हैं। वार्ड 30 के पार्षद प्रभावती देवी ने बताया कि यहां नगर परिषद द्वारा समुचित ढ़ग से अलाव की की व्यवस्था नहीं की जा रही है। वहीं नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आशुतोष आनंद चौधरी ने बताया कि ठंड को देखते हुए शहर के सभी वार्ड में नियमित रूप से अलाव की व्यवस्था की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.