Move to Jagran APP

बारिश के पानी से ग्रामीण सड़कों की स्थिति नारकीय

लगातार हो रही वर्षा के कारण फुलपरास अनुमंडल क्षेत्र की स्थिति चहुंओर नारकीय बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:00 PM (IST)
बारिश के पानी से ग्रामीण सड़कों की स्थिति नारकीय
बारिश के पानी से ग्रामीण सड़कों की स्थिति नारकीय

मधुबनी। लगातार हो रही वर्षा के कारण फुलपरास अनुमंडल क्षेत्र की स्थिति चहुंओर नारकीय बनी हुई है। यह नारकीय स्थिति जलजमाव से उत्पन्न हुआ है,यह स्थिति न सिर्फ अनुमंडल मुख्यालय बल्कि इसका दायरा अनुमंडल क्षेत्र के प्रमुख सड़कों के साथ घोघरडीहा नगर पंचायत को भी अपने आगोश में ले लिया है। थाना चौक के सामने से गुजरने वाले फुलपरास -लौकहा स्टेट हाइवे में पुलिया के नजदीक जमा पानी आम राहगीरों के लिए खतरनाक होता जा रहा है। इसी तरह फुलपरास-घोघरडीहामुख्य सड़क में घोघरडीहा नगर पंचायत अंतिम सीमा से लेकर ब्रह्मापुरा गांव के अंतिम छोर तक गड्ढेनुमा सड़क पर जमा कीचड़ युक्त पानी ने स्थानीय निवासियों का जीना मुहाल कर दिया है और स्थानीय लोगों के साथ साथ आम राहगीरों के लिए वाहन तो दूर पैदल आवागमन भी खतरे से खाली नहीं है। लगभग डेढ़ किलोमीटर तक उक्त सड़क में लोग जान हथेली पर रख कर सफर तय करते हैं । इस नारकीय स्थिति की ओर किसी का ध्यान नहीं जाने से क्षेत्रवासियों में मायूसी है । एमएच 57 ब्रह्मपुर चौक से वाया महदेवा से लेकर कालिकापुर जाने वाली सड़क में विभिन्न जगह पर बना गड्ढा खतरे को न्योता दे रहा है। विशेष कर सांगी ,तिलाठ ,पिरोजगढ़ में स्थिति बद से बदतर हो गई है। जहां आए दिन आम राहगीर आम गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

loksabha election banner

इसी तरह ब्रहमपुर से ब्रहमपुरा जाने वाली सड़क में पैता गांव में सड़क पर जमा पानी आम राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।सबसे विचित्र स्थिति घोघरडीहा रजुआही सड़क में रजुआही गांव में दो से तीन जगह लगभग पचास पचास फीट की दूरी में सड़क पर जमा पानी और सड़क पर गड्ढे से होकर आवागमन करने में होने वाली कठिनाइयों का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। जदयू के जिला युवा महासचिव सत्यम कुमार सेन उर्फ विनीत ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को आवेदन देकर क्षेत्र के विभिन्न सड़क पर जमा पानी का निकासी करने एवं आमजनों को आवागमन में सुविधा बहाल करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.