Move to Jagran APP

देसी कट्टा लहराते अपराधी को पुलिस ने नीमा गांव से दबोचा

भेजा थाना की पुलिस ने नीमा गांव से एक युवक को देसी कट्टा एवं एक कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार युवक खुलेआम नीमा गांव के विनोद यादव के घर के सामने हाथ में देसी कट्टा लेकर लहरा रहा था और ग्रामीणों की भीड़ मूकदर्शक बनी हुई थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 11:06 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 11:06 PM (IST)
देसी कट्टा लहराते अपराधी को पुलिस ने नीमा गांव से दबोचा

मधुबनी । भेजा थाना की पुलिस ने नीमा गांव से एक युवक को देसी कट्टा एवं एक कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार युवक खुलेआम नीमा गांव के विनोद यादव के घर के सामने हाथ में देसी कट्टा लेकर लहरा रहा था और ग्रामीणों की भीड़ मूकदर्शक बनी हुई थी। डीएसपी आशीष आनंद ने शुक्रवार को अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि यह घटना गुरुवार शाम की है। पुलिस के संध्या गश्ती दल को जानकारी मिली कि नीमा गांव का ही महेंद्र यादव का पुत्र नागेंद्र यादव उर्फ नागे यादव गांव में खुलेआम देसी कट्टा लेकर न सिर्फ घूम रहा है, बल्कि उसे लहरा कर ग्रामीणों को डरा व धमका रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखते ही नागे यादव भागने लगा जिसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। उसके पास से देसी कट्टा एवं थ्री नॉट थ्री बोर का एक कारतूस भी जब्त किया गया है। डीएसपी ने बताया कि धराया अपराधी लूटपाट के मामले में पूर्व से वांछित है। उसकी खोज दरभंगा जिला के घनश्यामपुर तथा कुशेश्वरस्थान पुलिस पहले से ही कर रही थी। डीएसपी ने कहा कि राहजनी एवं बाइक लूट में भी यह अपराधी संलिप्त रहा है। डीएसपी ने बताया कि बीते दिनों लखनौर थाना पुलिस ने राजाखड़वार गांव निवासी अपराधी चंदन यादव को आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार किया था। इन सभी का एक ही गिरोह है। दो और अपराधी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। इस संबंध में भेजा थाना में सअनि मिथलेश पासवान ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रेसवार्ता में डीएसपी के साथ भेजा थानाध्यक्ष मनोज कुमार भी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.