Move to Jagran APP

मधुबनी के लिए सौगात होगा मिथिला चित्रकला संस्थान

जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र सहनी एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मो. रजा अली ने बुधवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी निरीक्षण भवन में आयोजित संयुक्त प्रेसवार्ता में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नववर्ष पर 10 जनवरी को जिलेवासियों को मिथिला चित्रकला संस्थान का सौगात देने जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 10:53 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 10:53 PM (IST)
मधुबनी के लिए सौगात होगा मिथिला चित्रकला संस्थान
मधुबनी के लिए सौगात होगा मिथिला चित्रकला संस्थान

मधुबनी। जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र सहनी एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मो. रजा अली ने बुधवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी निरीक्षण भवन में आयोजित संयुक्त प्रेसवार्ता में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नववर्ष पर 10 जनवरी को जिलेवासियों को मिथिला चित्रकला संस्थान का सौगात देने जा रहे हैं। जदयू के उक्त नेताद्वय ने कहा कि 10 जनवरी गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार रहिका प्रखंड के सौराठ में मिथिला चित्रकला संस्थान का शिलान्यास कर मधुबनी पें¨टग के क्षेत्र में एक नया इतिहास रचने का ऐतिहासिक कार्य करेंगे। कहा कि सीएम नीतीश कुमार हमेशा से मिथिलांचल के विकास के प्रति समर्पित रहे हैं। नीतीश कुमार सूबे के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने मधुबनी पें¨टग्स के बेहतरी व इससे पाठ्यक्रम डिप्लोमा व डिग्री कोर्स से जोड़ने का कार्य किया है। जदयू के उक्त नेताद्वय ने कहा कि रहिका प्रखंड युवा जदयू अध्यक्ष संतोष कुामर झा एवं अन्य जदयू कार्यकर्ताओं के साथ शिलान्यास के अवसर पर आयोजित सीएम नीतीश कुमार की सौराठ में होने वाली जनसभा को सफल बनाने हेतु जिले के विभिन्न प्रखंडों व गांवों का दौरा कर इस सभा का सफल बनाने हेतु लोगों से अनुरोध किया। दौरा के क्रम में यह भी ज्ञात हुआ कि सीएम के इस कार्यक्रम को लेकर समाज के सभी वर्गों के लोगों में गजब का उत्साह है। लोग सीएम को देखने व सुनने के लिए काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि सीमा, हुसैनपुर, ककरौल, बसौली, रहिका, मुरैठ, कलुआही, नाजिरपुर, बेलाही समेत विभिन्न प्रखंडों के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। जनसंपर्क अभियान में अशोक पासवान, ललित मुखिया, बलराज सहनी, भोगेन्द्र ठाकुर, राम बहादुर मुखिया, उदित नारायण मुखिया, मो. महफूज आलम आदि भी शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.