Move to Jagran APP

नाबालिग छात्रा के अपहरण में होमगार्ड जवान दंपती व पुत्र नामजद

मधुबनी। जिले के पंडौल थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा का नगर थाना क्षेत्र से अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:24 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:24 PM (IST)
नाबालिग छात्रा के अपहरण में होमगार्ड जवान दंपती व पुत्र नामजद
नाबालिग छात्रा के अपहरण में होमगार्ड जवान दंपती व पुत्र नामजद

मधुबनी। जिले के पंडौल थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा का नगर थाना क्षेत्र से अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर अपहृता के पिता ने एक होमगार्ड दंपति एवं उसके पुत्र को नामजद आरोपित बनाते हुए नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में अपहृता के पिता ने उल्लेख किया है कि उनकी 17 वर्षीया पुत्री मधुबनी शहर से सटे स्थित एक कॉलेज में स्नातक प्रथम पार्ट की छात्रा है। जो प्रतिदिन टेंपों से पढ़ने के लिए जाया करती थी। इसी क्रम में बीते 18 मार्च को घर से प्रैक्टिकल कॉपी खरीदने के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। खोजबीन के क्रम में पता चला कि उनकी नाबालिग छात्रा पुत्री का अपहरण पंडौल थाना क्षेत्र के ककना निवासी सुनील कुमार झा द्वारा कर लिया गया है। यह भी ज्ञात हुआ कि सुनील कुमार झा मधुबनी-सकरी रोड में टेंपो चलाता है और उनकी पुत्री के आने-जाने के क्रम में उसका अश्लील फोटो खींच लिया करता था। साथ ही इस अश्लील फोटो को वाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर देने की धमकी देकर मोबाइल पर शादी के लिए दबाव बनाया करता था। उक्त जानकारी के बाद जब वे अपने कुछ ग्रामीणों के साथ सुनील कुमार झा के पिता राजकुमार झा से मिलने उनके गांव ककना गया और उनसे अपनी पुत्री के संबंध में जानकारी मांगा तो गाली-गलौज करते हुए धमकी दिया कि वे पुलिस में हैं और सभी को जेल भेजवा देंगे। प्राथमिकी में अपहृता के पिता ने दावा किया है कि उनकी नाबालिग छात्रा पुत्री के अपहरण में सुनील कुमार झा, इनके पिता राजकुमार झा तथा माता की संलिप्तता है। प्राथमिकी में उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि राजकुमार झा रहिका थाना में होमगार्ड के रुप में पदस्थापित हैं, उसी का लाभ उठाकर उन्हें धमकी दे रहा है। उन्होंने पुलिस से अपनी अपहृता पुत्री की बरामदगी हेतु भी गुहार लगाई है। पुलिस मामले की तफ्शीश में जुट गई है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.