Move to Jagran APP

तीन माह में टूटी पीसीसी सड़क, गुणवत्ता पर उठने लगे सवाल

मधुबनी। बेनीपट्टी प्रखंड की ब्रह्मपुरा पंचायत अंतर्गत ब्रह्मपुरा गांव में तीन माह पहले बनी पीसीसी सड़

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 12:01 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 12:01 AM (IST)
तीन माह में टूटी पीसीसी सड़क, गुणवत्ता पर उठने लगे सवाल
तीन माह में टूटी पीसीसी सड़क, गुणवत्ता पर उठने लगे सवाल

मधुबनी। बेनीपट्टी प्रखंड की ब्रह्मपुरा पंचायत अंतर्गत ब्रह्मपुरा गांव में तीन माह पहले बनी पीसीसी सड़क पैदल चलने लायक भी नहीं रही। सीएम सात निश्चय योजना के तहत बनी यह पीसीसी सड़क तीन महीनों में ही जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत ब्रह्मपुरा गांव में तीन जगहों पर पीसीसी सड़क का निर्माण कराया गया था, लेकिन निर्माण की गुणवत्ता सड़क को देखने मात्र से पता चल रही है। सड़क के घटिया निर्माण के कारण तीन महीने में ही इसकी सच्चाई सामने आ गई। स्थानीय लोगों में सड़क के टूटने से काफी आक्रोश है। सड़क की बदहाली से सड़क पर सवाल उठने लगे हैं।

loksabha election banner

सड़क इस कदर क्षतिग्रस्त हो गई है कि इस पर वाहन चलना तो दूर, पैदल चलना भी खतरे से खाली नहीं। ग्रामीण शैलेंद्र झा, धनेश्वर राम, विश्वनाथ साह, ललन झा आदि ने बताया कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत पीसीसी सड़क का निर्माण कराया गया था, लेकिन घटिया निर्माण के चलते सड़क तीन माह में ही टूटकर जानलेवा बन चुकी है। इधर, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी गौतम आनंद ने बताया कि सड़क क्षतिग्रस्त होने का मामला संज्ञान में आया है। स्थल पर पहुंच कर सड़क की जांच की जाएगी। कहा कि ब्रह्मपुरा में सीएम सात निश्चय योजना के तहत बनाए गए पीसीसी सड़क का अभी भुगतान नहीं हो पाया है। ब्रह्मपुरा पंचायत के मुखिया अजित पासवान का कहना है कि यास तूफान के दौरान भारी बारिश व तूफान के कारण मिट्टी खिसकने से सड़क टूटकर क्षतिग्रस्त हुई है। भाजपा नेता शैलेंद्र कुमार झा ने डीएम से ब्रह्मपुरा पंचायत में निर्माण कराए सड़क की उच्चस्तरीय जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.