पटना [ वेब डेस्क ]। दशहरा के दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में महिलाओं से कथित छेड़खाने के मुद्दे पर मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में पसरा तनाव गुरुवार को भी जारी है। गुरुवार को फिर पथराव हुआ। इसमें डीएम के भी चोटिल होने की सूचना है। डीएम माहौल शांत कराने पहुंचे हुए थे। सांसद पप्पू यादव के साथ भी भीड़ ने दुर्व्यवहार किया। पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े हैं। एसपी ने थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है।

बताया गया है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान महिलाओं से छेड़खानी की बात सामने आने पर लोगों का गुस्सा एक वर्ग विशेष के खिलाफ भड़क गया था। मंगलवार रात में ही लोगों ने एसडीएम और एसडीपीओ की गाड़ी में आग लगा दी। इस मामले को लेकर बुधवार की शाम को मधेपुरा में तनाव के हालात रहे। कल भी वहां आंसू गैस के गोले छोड़े गए थे।

बिहारीगंज में अब भी तनाव बरकरार है और प्रशासन और पुलिस के वरीय अधिकारी कैंप कर रहे हैं। शांति समिति की बैठ क के बाद एक पक्ष द्वारा टायर जलाकर प्रदर्शन करने के बाद माहौल को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठी चार्ज किया है। डीएम लोगों को समझाने की कोशिशश में जुटे हैं।

इस बीच एसपी ने घटना को लेकर थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है। अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस