Move to Jagran APP

आधा अधूरा विकास कार्य से नाराज लोगों ने बढ़ाई नेताजी की परेशानी

संवाद सूत्रकुमारखंड(मधेपुरा) विधानसभा चुनाव के तीसरे और चरण में होने वाले मतदान को लेक

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 05:10 PM (IST)
आधा अधूरा विकास कार्य से नाराज लोगों ने बढ़ाई नेताजी की परेशानी
आधा अधूरा विकास कार्य से नाराज लोगों ने बढ़ाई नेताजी की परेशानी

संवाद सूत्र,कुमारखंड(मधेपुरा): विधानसभा चुनाव के तीसरे और चरण में होने वाले मतदान को लेकर अब गांव गांव में सरगर्मी तेज हो गई है। सिंहेश्वर विधानसभा को लेकर प्रत्याशी व उनके समर्थक मतदाताओं को रिझाने की भरसक कोशिश में जुट गए हैं। लेकिन मतदाताओं के सवालों का जवाब चुनाव मैदान खड़े प्रत्याशी व उनके समर्थक नहीं दे पा रहें हैं। मतदताओं के द्वारा नाराजगी की कई वजह भी बताई जा रही है। मतदाताओं का कहना है कि गांव के टोले मोहल्ले को पहुंच पथ से जोड़ने के लिए सड़क निर्माण का वादा किया गया था। लेकिन नेताजी का यह वादा कोरा कागज साबित हो हुआ।

loksabha election banner

मतदाताओं की नाराजगी पड़ेगी भारी

विधानसभा क्षेत्र में गांव का आधा अधूरा विकास नेताजी का बेरा गड़क करने वाला है। मतदाता नेताजी से इस संबंध में सवाल पूछने के मूड में हैं और नेताजी को इसका जवाब देना होगा। बिशनपुर बाजार पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी महेंद्र राम व राजन कुमार ने बताया मधेपुरा सुपौल सीमा से गुजरने वाली सड़क जिले के बिशनपुर बाजार के वार्ड एक समेत बिशनपुर सुन्दर पंचायत के कांकड़, परसाही, लक्ष्मीनिया, सिमराही समेत दर्जन मोहल्ले को जोड़ती है तो वहीं सुपौल जिले के फुलकाहा, जदिया समेत अन्य कई गांव को जोड़ते हुए शंकरपुर प्रखंड व त्रिवेनीगंज प्रखंड के कई बाजारों को जोड़ती है। इसका पक्कीकरण तो दूर अ‌र्द्धपक्कीकरण कार्य भी नहीं कराया गया।

ग्रामीण पूछ रहे नेताजी से किस कारण नहीं बनी सड़क

मतदाताओं के द्वारा नेताजी से सवाल पूछे जा रहें हैं। मतदाताओं का कहना है कि किस कारण गांव के सड़कों का निर्माण नहीं हुआ। इसका जवाब नेताजी को देना होगा। मु.सज्जाद ने बताया सीमा से गुजरने वाली सड़क 2008 के बाढ़ में पुल के टूट गई थी और सड़क क्षतिग्रस्त हो गया था। इसका आज तक मरम्मत तक नहीं किया जा सका है। बांस के चचरी पुल के माध्यम से पुल के स्थान पर टूटे सड़क सड़क पर आवाजाही कर रहे हैं। इसी तरह से टिकुलिया निवासी भोला सरदार, सदानंद सरदार और राजेश कुमार कुपाड़ी गांव निवासी सुधीर सरदार बताते है कि टिकुलिया स्थित एसएच-91 से कुपाड़ी होते हुए भतनी और सतबैर तथा टिकुलिया एसएच-91 से पहाड़ी टोला होते हुए भतनी और एसएच-91 से सदानंद टोला होते हुए सरहद को जोड़ने वाली सडको का न तो अभी तक पक्कीकरण या फिर पीसीसी ढलाई ही कराया गया है। लगभग इसी तरह का हाल पुरैनी पंचायत के सरहद,परमानंदपुर पंचायत के बघवा और नैनपट्टी,लक्षमीपुर भगवती के लक्षमीपुर, चैनपुर, टेंगराहा परिहारी समेत अन्य पंचायत के सड़कों का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.