मधेपुरा। सदर थाना अन्तर्गत सिहपुर गांव के समीप मंगलवार की सुबह भेलवा निवासी 45 वर्षीय हरिओम पंडित की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक के वीसरा को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जा रहा है। साथ ही मौत के कारणों की जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

मृतक के भाई अरविन्द पंडित ने बताया कि बड़ा भाई हरेराम पंडित के पत्नी का कुछ दिन पूर्व ऑपरेशन हुआ था। वह ऑपरेशन के बाद अपने मौके पटोरी गांव चली गई थी। हरेराम पंडित सोमवार को अपने ससुराल से पत्नी से मुलाकात कर साइकिल से घर लौट रहा था। रास्ते में सिहपुर गांव के समीप उसका शव पड़ा था और साइकिल बगल में गिरा था। भाई के मौत की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने सुबह में हमलोगों को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तो देखा कि भाई का शव जमीन पर पड़ा है। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दिया। उन्होंने बताया कि मौत किस कारण से हुई या किसी ने हत्या कर शव को फेंक दिया है कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

घटना स्थल से जांच कर लौटे सदर एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि हरेराम पंडित के मौत के कारण का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले पत्नी का बड़ा ऑपरेशन होने से वह डिप्रेशन में था। साथ ही वह घर में बोला भी था कि इच्छा होती है जहर खा लूं। फिर भी पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। घटना स्थल पर जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है। मृतक का वीसरा जांच के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस