Move to Jagran APP

शॉ¨पग कार्निवाल में जमकर हुई खरीदारी, दुकानों में लगी रही भीड़

फोटो- 05 एमएडी - 06 एएमडी 66, 67 एवं 68 धनतेरस पर खरीद के लिए बाइक व ट्रैक्टर के शोरूम

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 08:12 PM (IST)
शॉ¨पग कार्निवाल में जमकर हुई खरीदारी, दुकानों में लगी रही भीड़
शॉ¨पग कार्निवाल में जमकर हुई खरीदारी, दुकानों में लगी रही भीड़

फोटो- 05 एमएडी - 06 एएमडी 66, 67 एवं 68

loksabha election banner

धनतेरस पर खरीद के लिए बाइक व ट्रैक्टर के शोरूम पर उमड़ी भीड़

----------------------------

ग्राहकों ने भी जमकर की खरीदारी और लक्की कूपन के बने हकदार

----------------------------------------------------

संवाद सूत्र,मधेपुरा: धनतेरस व दीपावली के मौके पर दैनिक जागरण के शॉ¨पग कार्निवाल में खरीदारी के लिए ग्राहकों की भीड़ शहर के चु¨नदा आउटलेट पर उमड़ पड़ी। शॉ¨पग कार्निवाल में शामिल शहर के चु¨नदा आउटलेट पर खरीदारी करने के लिए दिन भर ग्राहकों की भीड़ देर रात लगी रही। शॉ¨पग कार्निवाल में 300 की खरीदारी करने पर एक कूपन दिया जा रहा है। शहर के मेसर्स अभय ट्रैक्टरर्स के शोरूम में सुबह से ही खरीदारों की भीड़ ट्रैक्टर शोरूम पर जमी थी। अभय ट्रैक्टर के निदेशक हरेकृष्ण ¨सह ने बताया कि ग्रहाकों को ट्रैक्टर की खरीद पर बाईक, एलईडी टीवी सहित कई उपहार दिए जा रहे है। ग्राहक भी उपहार पाकर गदगद हो रहे है। वहीं धनतेरस पर रिषभ टीवीएस की ओर से ग्राहकों बाइक की खरीद पर लक्की ड्रॉ कूपन के आधार पर स्कूटी, मोबाइल व अन्य सामान दिया जा रहा है। महादेव फर्नीचर में धनतेरस पर खरीदारी को लेकर विशेष छूट दिया गया। न्यू राज इंफोटेक के श्याम कुमार ने बताया कि शॅ¨पग कार्निवाल के साथ साथ न्यू राज इंफोटेक की ओर से भी ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर दिया गया। वहीं महादेव फर्नीचर के पप्पू भगत ने बताया कि शॉ¨पग कार्निवाल में ग्राहकों की पहल पंसद महादेव फर्नीचर रही।

--------------------------

इन आउटलेट से खरीदारी पर मिल रहा कूपन :

इस शॉ¨पग कार्निवाल में शामिल अभय ट्रैक्टर्स मधेपुरा, तुलसी वस्त्रालय मधेपुरा, राज इंफोटेक मधेपुरा, महादेव फर्निचर मधेपुरा, रिषभ टीभएस मधेपुरा एंव कुमारखंड, शिवम गोल बाजार मुरलीगंज, सोनी ज्वेलर्स मुरलीगंज,से शॉ¨पग करने पर लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं।

---------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.