लखीसराय [जेएनएन]। बिहार के लखीसराय स्थित हलसी में आठ लोगों की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। लापरवाह ट्रक चालक ने शादी समारोह में भाग ले रहे लोगों को रौंद डाला। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना से अाक्रोशित ग्रामीणों ने लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क पर शवों को रखकर घंटों जाम रखा।
शादी समारोह में घुसा ट्रक, आठ की कुचलकर मौत
हलसी प्रखंड मुख्यालय स्थित हलसी गांव में लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क किनारे बुधवार की रात में शादी समारोह में भाग ले रहे लोगों को लापरवाह ट्रक चालक ने रौंद दिया। इसमें आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी जख्मी का प्राथमिक इलाज समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हलसी में कराने के बाद सदर अस्पताल लखीसराय रेफर कर दिया गया है।

डीजे की धुन पर डांस के दौरान हुआ हादसा
हलसी गांव के दुखी मांझी की पुत्री मनीता कुमारी की शादी लखीसराय प्रखंड के गढ़ी विशनपुर के गरीबन मांझी के पुत्र सुरेन्द्र कुमार से हो रही थी। शादी के लिए बारात हलसी आई थी। बरात आने के बाद मिलन में डीजे की धुन पर डांस करने के दौरान ही लापरवाह ट्रक चालक ने लोगों को रौंद दिया।
तीन किमी दूर ट्रक छोड़ भाग गया चालक
दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर भाग गया, लेकिन ट्रक में गड़बड़ी आ जाने के कारण उसे करीब तीन किलोमीटर की दूर लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क पर गोवर्धनबीघा गांव के समीप छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्‍जे में ले लिया है।
ग्रामीणों ने शवों के साथ किया सड़क जाम
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों को लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क पर तरहारी मोड़ पर रखकर जाम कर दिया। इससे आवागमन घंटों बाधित रहा।

ये हैं मृतक
नकट मांझी पिता अकल मांझी, (65)
मंजीत कुमार, पिता रंजीत मांझी (12)
मुस्कान कुमारी, पिता महेंद्र मांझी (40)
राजीव कुमार, पिता रामदेव मांझी (18)
उमेश मांझी, पिता केशो मांझी (35)
धनराज कुमार, पिता कर्पूरी मांझी (16)
शम्भू मांझी, पिता चमरू मांझी (35)
गोरी मांझी, पिता बूढो मांझी (30)

गंभीर रूप से जख्मी
करकु मांझी, पिता घोंगु मांझी (30)
सन्नू मांझी, पिता छोटन मांझी (30)
मतलु मांझी, पिता मुकेश मांझी (12)
कर्पूरी मांझी, पिता गुलगुल मांझी (18)
अन्य।    

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप