Move to Jagran APP

बिहार: शादी समारोह में जा घुसा ट्रक; कुचलकर आठ की दर्दनाक मौत, शवों के साथ सड़क जाम

बिहार के लखीसराय जिले में अनियंत्रित ट्रक ने शादी समारोह में शामिल हो रहे लोगों को रौंद डाला। दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई। इसके बाद शादी समारोह मातम में बदल गया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 08:23 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 10:31 PM (IST)
बिहार: शादी समारोह में जा घुसा ट्रक; कुचलकर आठ की दर्दनाक मौत, शवों के साथ सड़क जाम

लखीसराय [जेएनएन]। बिहार के लखीसराय स्थित हलसी में आठ लोगों की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। लापरवाह ट्रक चालक ने शादी समारोह में भाग ले रहे लोगों को रौंद डाला। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना से अाक्रोशित ग्रामीणों ने लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क पर शवों को रखकर घंटों जाम रखा।
शादी समारोह में घुसा ट्रक, आठ की कुचलकर मौत
हलसी प्रखंड मुख्यालय स्थित हलसी गांव में लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क किनारे बुधवार की रात में शादी समारोह में भाग ले रहे लोगों को लापरवाह ट्रक चालक ने रौंद दिया। इसमें आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी जख्मी का प्राथमिक इलाज समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हलसी में कराने के बाद सदर अस्पताल लखीसराय रेफर कर दिया गया है।

डीजे की धुन पर डांस के दौरान हुआ हादसा
हलसी गांव के दुखी मांझी की पुत्री मनीता कुमारी की शादी लखीसराय प्रखंड के गढ़ी विशनपुर के गरीबन मांझी के पुत्र सुरेन्द्र कुमार से हो रही थी। शादी के लिए बारात हलसी आई थी। बरात आने के बाद मिलन में डीजे की धुन पर डांस करने के दौरान ही लापरवाह ट्रक चालक ने लोगों को रौंद दिया।
तीन किमी दूर ट्रक छोड़ भाग गया चालक
दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर भाग गया, लेकिन ट्रक में गड़बड़ी आ जाने के कारण उसे करीब तीन किलोमीटर की दूर लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क पर गोवर्धनबीघा गांव के समीप छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्‍जे में ले लिया है।
ग्रामीणों ने शवों के साथ किया सड़क जाम
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों को लखीसराय-सिकन्दरा मुख्य सड़क पर तरहारी मोड़ पर रखकर जाम कर दिया। इससे आवागमन घंटों बाधित रहा।

ये हैं मृतक
नकट मांझी पिता अकल मांझी, (65)
मंजीत कुमार, पिता रंजीत मांझी (12)
मुस्कान कुमारी, पिता महेंद्र मांझी (40)
राजीव कुमार, पिता रामदेव मांझी (18)
उमेश मांझी, पिता केशो मांझी (35)
धनराज कुमार, पिता कर्पूरी मांझी (16)
शम्भू मांझी, पिता चमरू मांझी (35)
गोरी मांझी, पिता बूढो मांझी (30)

loksabha election banner

गंभीर रूप से जख्मी
करकु मांझी, पिता घोंगु मांझी (30)
सन्नू मांझी, पिता छोटन मांझी (30)
मतलु मांझी, पिता मुकेश मांझी (12)
कर्पूरी मांझी, पिता गुलगुल मांझी (18)
अन्य।    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.