Move to Jagran APP

बहादुरपुर गांव को एसपी ने लिया गोद

जिलाधिकारी के साथ गांव पहुंचकर एसपी ने ग्रामीणों से किया सीधा संवाद बोले एसपी बहादुरपुर

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 07:09 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 06:16 AM (IST)
बहादुरपुर गांव को एसपी ने लिया गोद
बहादुरपुर गांव को एसपी ने लिया गोद

जिलाधिकारी के साथ गांव पहुंचकर एसपी ने ग्रामीणों से किया सीधा संवाद

loksabha election banner

बोले एसपी, बहादुरपुर की तमाम समस्याएं अब उनकी समस्या, करेंगे दूर संसू., बड़हिया (लखीसराय) : गत 22 फरवरी से आयोजित पुलिस सप्ताह के अंतर्गत मंगलवार को पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने प्रखंड के डुमरी पंचायत अंतर्गत बहादुरपुर गांव को गोद लिया है। पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी निर्देश के आलोक में उत्क्रमित मध्य विद्यालय बहादुरपुर परिसर में समारोह का आयोजन कर सार्वजनिक रूप से एसपी ने गांव को गोद लिए जाने की घोषणा की। अध्यक्षता अधिवक्ता सुरेश प्रसाद सिंह ने की। इस अवसर पर जिलाधिकारी शोभेंद्र कुमार चौधरी ने उपस्थित बच्चों से कहा कि आप लोग मन लगाकर पढ़ाई करें। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग पॉलीथिन का प्रयोग न करें। पृथ्वी पर प्रदूषण की गंभीर समस्या बन गई है। इससे निबटने के लिए पौधारोपण ही एक मात्र विकल्प रह गया है। उपस्थित ग्रामीणों एवं बच्चों से पौधा लगाने की अपील की गई। पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने

कहा कि आज से इस गांव की हर एक समस्या लखीसराय पुलिस की अपनी समस्या होगी। एसपी ने कहा कि स्वस्थ तथा अपराध मुक्त समाज बनाने के लिए जो भी व्यक्ति पुलिस की मदद करेगा उनका नाम हमेशा गुप्त रखते हुए अपराध तथा अपराधियों पर नकेल कसने के साथ ही नियंत्रण करने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि शराबबंदी पूर्णत: होनी चाहिए। इसके लिए आप लोगों को अगर कहीं से कोई खबर मिले तो आप तत्काल थानाध्यक्ष, एसडीपीओ या मुझे सूचित करें। इस पर तत्काल करवाई होगी। कार्यक्रम को बीडीओ नीरज कुमार, सीओ रामआगर ठाकुर, थानाध्यक्ष डीके पांडेय, ग्रामीण रामधनी सिंह, मंटू नटराज, मुकेश कुमार आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर सभी पदाधिकारियों को फूलमाला पहनकर स्वागत किया गया। समारोह के दौरान ग्रामीणों ने विद्यालय में पेयजल के लिए बड़ा चापाकल, चहारदीवारी का निर्माण, जलनिकासी, खेल मैदान का निर्माण कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। डीएम शोभेन्द्र चौधरी ने ग्रामीणों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों की मांग पर जिलाधिकारी सहित सभी पदाधिकारी पंचवदन महादेव मंदिर पहुंच कर शिवलिग का दर्शन करते हुए कहा कि मंदिर को न्यास समिति को सुपुर्द करने का प्रयास किया जाएगा। धन्यवाद ज्ञापन डीईओ सुनयना कुमारी ने किया। इस अवसर पर बीईओ युगल किशोर झा, विद्यालय के प्रधानाध्यापक अजीत कुमार, रामसेवक कुमार, रामविलास कुमार, दिनेश ठाकुर, पैक्स अध्यक्ष रामनरेश सिंह, प्रखंड जदयू अध्यक्ष कृष्णनंदन सिंह, प्रभात कुमार, पिटू सिंह, पप्पू सिंह, गोपाल कुमार, श्रवण कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.