किशनगंज, जेएनएन। शादी के पांच साल बाद पति एक नाबालिग लड़की को दिल दे बैठा। मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार का सिलसिला साथ जीने-मरने की कसम तक पहुंच गई। युवक अपना काम छोड़ अपनी नाबालिग प्रेमिका के पास आ गया और शादी करने की जिद करने लगा। दोनों घर छोड़कर भाग रहे थे कि भागते हुए पति पर पत्नी की नजर पड़ गई। फिर उसने लड़की के सामने ही पति की जमकर धुनाई कर दी। इस घटना को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक को उसके परिजन घर लेकर चले गए। 

जानकारी के मुताबिक बहादुरगंज थानाक्षेत्र के युवक राजेश राम की शादी 2014 में पूजा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही राजेश दहेज की मांग को लेकर पूजा को प्रताड़ित करता था, जिससे तंग आकर पूजा ने कोर्ट में आवेदन दिया था। जिसके बाद नयायालय ने मामले का संज्ञान लेते हुए राजेश के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया था जिससे बचने के लिए वह पुणे भाग गया था।

एक दिन राजेश के मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आया। कॉल रिसीव करने पर पता चला कि उधर से कोई लड़की बोल रही है। दोनों के बाद फिर बातचीत शुरू हो गई। राजेश और नाबालिग लड़की दोनों ने फोन पर ही अपने प्यार का इजहार किया और इतना ही नहीं, साथ जीने-मरने की कसमें भी खाईं। कुछ दिनों पहले राजेश अपनी प्रेमिका से मिलने किशनगंज आया था।

दोनों ने बातचीत की और शादी करने का सोचा। दोनों घर से चुपचाप निकल कर जा रहे थे कि संयोगवश राजेश की पत्नी पूजा ने बस स्टैंड के पास अपने पति को किसी और के साथ देख लिया। पूछताछ करने पर राजेश ने कबूल किया कि वो उस लड़की से प्यार करता है और शादी करेगा। इतना सुनना था कि पूजा और उसके परिवार वालों ने राजेश की जमकर धुनाई कर दी। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस