Move to Jagran APP

ट्रेन के आगे कूद युवक ने की खुदकशी, ढ़ाई घंटे परिचालन बाधित

किशनगंज। आर्थिक तंगी व अन्य परेशानियों के कारण आए दिन होने वाली पारिवारिक अशांति से त

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 12:58 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 12:58 AM (IST)
ट्रेन के आगे कूद युवक ने की खुदकशी, ढ़ाई घंटे परिचालन बाधित
ट्रेन के आगे कूद युवक ने की खुदकशी, ढ़ाई घंटे परिचालन बाधित

किशनगंज। आर्थिक तंगी व अन्य परेशानियों के कारण आए दिन होने वाली पारिवारिक अशांति से तंग आकर एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार देर रात टाउन थाना क्षेत्र के फ¨रगगोड़ा के निकट किलोमीटर संख्या 85/1-2 के बीच युवक का क्षत विक्षत शव पाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन घटनास्थल टाउन थाना क्षेत्र के अधीन होने के कारण लौट गए। मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज जांच में जुट गई।

loksabha election banner

वहीं तलाशी के दौरान पुलिस को घटनास्थल से बांग्ला भाषा में लिखा 16 पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में लिखे पते के अनुसार मृतक की पहचान बंगाल के ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के डांगीपाड़ा निवासी 40 वर्षीय मनिन्द्र विश्वास पिता माखन विश्वास के रूप में की गई। सुसाइड नोट में लिखे मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। शुक्रवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण मनिन्द्र कर्ज के बोझ तले दब गया था। जिसे लेकर पारिवारिक कलह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गया था। गुरुवार सुबह अचानक वह गायब हो गया। परिजनों ने हरसंभव ठिकानों पर उसकी तलाश की। लेकिन शुक्रवार सुबह उसे रेलवे लाइन किनारे मृत पाया गया।

---------------------------------

ट्रैक पर शव पड़े रहने से ढ़ाई घंटे ठप रही परिचालन

चलती ट्रेन के आगे कूदकर युवक के खुदकशी मामले के घंटों बाद तक रेलवे लाइन पर मृतक का शव पड़े रहने से अप लाइन पर रात 1.30 बजे से सुबह चार बजे तक ट्रेन परिचालन पूरी तरह से ठप्प रहा। इस दौरान 15645 अप लोकमान्य तिलक गुवाहाटी एक्सप्रेस एक घंटे 35 मिनट तक किशनगंज रेलवे स्टेशन पर रूकी रही। जबकि 12507 अप त्रिवेंद्रम सिल्चर एक्सप्रेस डेढ़ घंटे तक कानकी स्टेशन पर और 22611 अप एक घंटे 35 मिनट तक हटवार स्टेशन पर रूकी रही। जिससे ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। सुबह लगभग चार बजे टाउन थाना पुलिस द्वारा शव को रेलवे लाइन से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के बाद ट्रेन परिचालन प्रारंभ हो पाया। वहीं इस संबंध में स्टेशन प्रबंधक दीपक कुमार ने बताया कि ट्रैक पर शव पड़े रहने के कारण दो घंटे तक अप लाइन पर परिचालन ठप रहा। सुबह चार बजे के बाद परिचालन सुचारू हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.