Move to Jagran APP

दुर्घटना में पुरैनी के युवक की किशनगंज में मौत

पुरैनी के वार्ड आठ के एक युवक की किशनगंज में सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 11:46 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 11:46 PM (IST)
दुर्घटना में पुरैनी के युवक की किशनगंज में मौत
दुर्घटना में पुरैनी के युवक की किशनगंज में मौत

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा) : पुरैनी के वार्ड आठ के एक युवक की किशनगंज में सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, मुख्यालय पंचायत पुरैनी के वार्ड आठ कुशवाहा टोला के दिलीप मेहता के 32 वर्षीय पुत्र मंटू मेहता एक्स-रे मशीन का टेक्नीशियन था। वह एक्स-रे मशीन ठीक करने के लिए अक्सर बाहर आया-जाया करता था। शुक्रवार की शाम में वह किशनगंज जाने की बात कह घर से निकला था। शनिवार की सुबह पूर्णिया जिले के हरदा निवासी अपने सहकर्मी राहुल कुमार के साथ किशनगंज जाने के लिए मोटरसाइकिल से निकला था। इसी दौरान किशनगंज मुख्यालय से कुछ दूर पहले ही फोर लेन सड़क पर एक गाय को बचाने के चक्कर में पीछे बैठा पुरैनी के मंटू मेहता सड़क पर गिर गया। इससे उसके सिर व शरीर के अन्य भागों में काफी गहरी चोटें आई। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही जिप सदस्य प्रतिनिधि संजय सहनी, मुखिया विनोद कांबली निषाद, सरपंच उमेश सहनी, उप मुखिया प्रतिनिधि सुभाष सहनी, पूर्व प्रमुख जवाहर मेहता, पवन प्रभाकर, ललन मेहता, उमेश सहनी, मुकेश भारती, मंटू सहनी, अवधेश मेहता,विश्वनाथ सोनी सहित दर्जनों अन्य ने मृतक के घर पहुंच कर स्वजनों से मिलकर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। -------- एनडीआरएफ की टीम ने नहर में डूबे बच्चे के शव को किया बरामद

संवाद सूत्र, कोचाधामन (किशनगंज) : प्रखंड के हिम्मतनगर पंचायत के बाला नगर के समीप शनिवार को नहर में डूबे बच्चे के शव को रविवार की सुबह बरामद कर लिया गया। एनडीआरएफ एवं ग्रामीण की मदद से शव बरामद किया गया। बच्चे का शव बरामद होते ही स्वजनों में चिख-पुकार मच गई।

बता दें कि शनिवार को बाला नगर गांव निवासी असगर आलम का 12 वर्षीय पुत्र मुर्शीद आलम गांव के अन्य बच्चों के साथ गांव के निकट नहर में नहाने गया था। इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी मौत हो गई। शनिवार को भी एनडीआरएफ एवं ग्रामीण के द्वारा शव की खोजबीन के लिए मशक्कत की गई थी। लेकिन शव बरामद नहीं हो पाया था। रविवार को पुन: शव की तलाश में जुटी टीम को सफलता मिल पाई। इस दौरान घटना स्थल पर अंचल अधिकारी खालिद हसन, विधायक प्रतिनिधि इम्तियाज असफी व अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.