Move to Jagran APP

झपट्टामार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

किशनगंज। टाउन थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर झपट्टामार चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार की। शुक्

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 07:24 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 07:24 PM (IST)
झपट्टामार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार
झपट्टामार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

किशनगंज। टाउन थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर झपट्टामार चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार की। शुक्रवार रात में छापेमारी कर पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र से रूहीटोला, नयाबस्ती निवासी मु. सागर को घर से गिरफ्तार किया गया। शनिवार को आरोपित को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज गया। लूट व छिनतई के कई मामलों में पुलिस को मु. सागर की तलाश थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि मु. सागर का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है और वह कई बार जेल भी जा चुका है। गिरफ्तार आरोपित के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों के साथ बंगाल के थानों में भी सागर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज है। पूछताछ में आरोपित ने हाल के दिनों में घटित कई लूट और छिनतई के मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।

loksabha election banner

20 दिसंबर 2017 को चौकीदार पानीलाल हरिजन अपनी बेटी की शादी के लिए गांधी चौक स्थित एसबीआइ मुख्य शाखा से दो लाख रुपये की निकासी कर बस स्टैंड पहुंचा था। बस स्टैंड पर खड़े पानीलाल के निकट पहुंचर बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर रुपये भरा थैला छीनकर फरार हो गया था। इस मामले में मु. सागर के विरूद्ध टाउन थाना में कांड संख्या 681/17 दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.