Move to Jagran APP

Kishanganj Crime: किशनगंज में भाभी को बंदूक दिखाने पहुंचा था देवर, अचानक गोली चलने से हो गई मौत

मृतका के स्वजन आरोपित सकलेन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी हत्या के बाद से ही फरार था। पुलिस ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में हथियार किससे खरीदा इसका खुलासा नहीं किया है।

By Amitesh SonuEdited By: Yogesh SahuPublished: Sat, 25 Mar 2023 08:01 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 08:01 PM (IST)
Kishanganj Crime: किशनगंज में भाभी को बंदूक दिखाने पहुंचा था देवर, अचानक गोली चलने से हो गई मौत

संवाद सहयोगी, किशनगंज। बिहार के किशनगंज में कोचाधामन पुलिस ने शुक्रवार को रहमतपाड़ा से अपनी भाभी को गोली मारने वाले देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

गिरफ्तार आरोपित सकलेन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह बंदूक अपने शौक के लिए बंगाल से खरीदकर लाया था और भाभी को मारने का कोई उद्देश्य नहीं था।

हर रोज भाभी से मिलने उनके घर जाता था। उस दिन भी भाभी के घर बंदूक दिखाने गया था, लेकिन दिखाने के क्रम में बंदूक चल गई, जिससे भाभी की मौत हो गई।

आरोपित ने बंदूक किसके पास से खरीदी थी, इसका खुलासा नहीं हुआ है। बंदूक रखने का सही कारण अब तक पता नहीं चल पाया है।

एसपी डा. इनामुल हक मेगनू ने बताया कि बीते 16 मार्च को कोचाधामन के रहमत पारा में एक देवर ने अपनी ममेरी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। बता दें 16 मार्च को कोचाधामन थाना क्षेत्र के रहमतपाड़ा में 35 वर्षीय रोबी बेगम पति अकील अहमद के घर में बगलबाड़ी पंचायत के सरपंच के पुत्र सकलेन ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

स्वजन ने कोचाधामन थाने में आरोपित युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चला रही थी। इसी दौरान कोचाधामन पुलिस ने सूचना के आधार पर शुक्रवार को रहमतपाड़ा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.