Move to Jagran APP

Bihar: बंदूक खरीदकर भाभी को दिखाने पहुंचा देवर, अचानक गोली चलने से हो गई मौत; पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

किशनगंज में महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने देवर को गिरफ्तार किया है। आरोपित देवर ने बताया कि उसने शौक से बंदूक खरीदा था। वह भाभी को बंदूक दिखाने गया था और इसी दौरान फायरिंग हो गई।

By Amitesh SonuEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 26 Mar 2023 09:37 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 09:37 AM (IST)
Bihar: बंदूक खरीदकर भाभी को दिखाने पहुंचा देवर, अचानक गोली चलने से हो गई मौत; पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
भाभी को बंदूक दिखाने पहुंचा था देवर, अचानक गोली चलने से हुई थी मौत

किशनगंज, संवाद सहयोगी। किशनगंज में कोचाधामन पुलिस ने शुक्रवार को रहमतपाड़ा से भाभी को गोली मारने वाले देवर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित सकलेन ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बंदूक अपने शौक के लिए बंगाल से खरीदकर लाया था। उसका भाभी को मारने का कोई उद्देश्य नहीं था।

loksabha election banner

युवक ने बताया कि वह हर रोज भाभी से मिलने उनके घर जाता था। आरोपित के अनुसार, घटना के दिन भी बंदूक दिखाने के लिए भाभी के घर गए थे, लेकिन अचानक फायरिंग हो गई, जिससे भाभी को गोली लग गई। भाभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हालांकि, बंदूक बंगाल के किस जगह से खरीदा गया था, इसका खुलासा आरोपित युवक ने नहीं किया है। बंदूक रखने का सही कारण भी अब तक पता नहीं चल पाया है। आरोपित का बस यही कहना है उसने शौक से बंदूक खरीदा था।

बता दें, 16 मार्च को कोचाधामन थाना क्षेत्र के रहमतपाड़ा में बगलबाड़ी पंचायत के सरपंच के पुत्र सकलेन ने अकील अहमद की पत्नी 35 वर्षीय रोबी बेगम की उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के वक्त घर में बच्चे और उसकी सास मौजूद थी। 

मृतका के सिर में लगी थी गोली

बच्चों की चीख-पुकार सुनकर जब तक स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचते तब तक युवक फरार हो गया। गोली मृतका के सिर में लगी थी। महिला के स्वजन ने कोचाधामन थाना में आरोपित युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। मृतका के पति पंजाब में रहकर कामकाज करते हैं।

न्यायिक हिरासत में भेजा गया युवक

घटना के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी। इसी दौरान कोचाधामन पुलिस ने सूचना के आधार पर शुक्रवार को रहमतपाड़ा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी डा. इनामुल हक मेगनू ने बताया कि बीते 16 मार्च को कोचाधामन के रहमत पारा में देवर ने अपने ममेरी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.