Move to Jagran APP

संशोधित : नहर पर पुल निर्माण की मांग

कोचाधामन। प्रखंड के कूट्टी पंचायत के धनसोना गांव के लोगों ने प्रशासन व जनप्रतिनिधियों से धनसोना

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 06:35 PM (IST)
संशोधित : नहर पर पुल निर्माण की मांग
संशोधित : नहर पर पुल निर्माण की मांग

कोचाधामन। प्रखंड के कूट्टी पंचायत के धनसोना गांव के लोगों ने प्रशासन व जनप्रतिनिधियों से धनसोना कब्रिस्तान मैक नहर पर पुल निर्माण की मांग की है। वर्षों से पुल निर्माण की मांग करते करते लोगों की आंखें पथरा गई। बारिश के दिनों में लोग जान जोखिम में डालकर नहर पार करते हैं। बरसात के मौसम में अगर किसी की मौत हो जाए तो उस समय मुश्किल का कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। गांव के लोग कपड़े भींगा कर व तैर कर नहर पार करते हैं जो लोगों की मजबूरी में शामिल है।

loksabha election banner

ग्रामीण मौलाना नुरुल हक, अब्दुल कादिर,जमीरुल इस्लाम, डाक्टर रिजवान आलम, साहब बाबू, जाहिद आलम, मुश्ताक आलम नूर आलम, नवेद आलम आदि ने बताया कि जब गांव में किसी की मौत हो जाती है तो उस समय गंभीर समस्या खड़ी हो जाती है। कब्रिस्तान नहर के उस पार है। गांव वाले बाढ़ बरसात के पानी में जान हथेली पर लेकर अल्लाह का नाम लेकर शव को मुश्किल से नहर के पार ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से जनप्रतिनिधि व प्रशासन से नहर में पुल निर्माण की मांग करते आ रहे हैं लेकिन उनके द्वारा पुल तो नहीं बनाया जा रहा है लेकिन ग्रामीणों को आश्वासन के झुनझुने जरुर थमाया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.