Move to Jagran APP

चौकीदार हत्याकांड में मिले अहम सुराग

चौकीदार जयनारायण पासवान की गोली मारकर हत्या मामले में गिरफ्तार दो अपराधियों को जेल भेज दिया गया है। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Aug 2022 08:56 PM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2022 08:56 PM (IST)
चौकीदार हत्याकांड में मिले अहम सुराग
चौकीदार हत्याकांड में मिले अहम सुराग

जागरण संवाददाता, खगड़िया : चौकीदार जयनारायण पासवान की गोली मारकर हत्या मामले में गिरफ्तार दो अपराधियों को जेल भेज दिया गया है। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित कर लिया गया है। एसपी अमितेश कुमार के आदेश पर गठित अलग-अलग टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। इस जघन्य हत्याकांड में आरंभिक तौर पर स्थानीय कारण सामने आया है। वैसे पुलिस कई बिदुओं पर एक साथ तकनीक जांच में भी जुटी हुई है। सदर एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया कि राहुल कुमार और प्रफुल्ल कुमार को गिरफ्तार किया गया। दोनों के खिलाफ पूर्व के केसों को एकत्रित किया जा रहा है। आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है। पूर्व के हत्याकांड में शामिल और जेल से निकलने के बाद की गतिविधि पर भी सख्त निगरानी रखी जा रही है।

loksabha election banner

जयनारायण पासवान के शव का सोमवार की शाम ही दाह संस्कार कर दिया गया। गोली से जख्मी चौकीदार श्याम साह की हालत सामान्य होने की बात कही गई है। गिरफ्तार दोनों अपराधी चौकीदार के गांव हथवन का ही रहने वाला है। इधर सूत्रों का कहना हुआ कि शराब ही इस हत्याकांड के पीछे का कारण हो सकता है। यह बात भी चर्चा में है कि फरारी और अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर थाना से पुलिस जब गांव जाती है तो स्थानीय स्तर पर चौकीदार ही फरारी अपराधी का घर बताता है। इससे भी अपराधी खफा थे। वैसे एक अधिकारी ने बताया कि बहुत कुछ जांच में सामने आएगा। जब तक घटना में शामिल सभी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है, तब तक अधिक कुछ नहीं बताया जा सकता है। सूत्रों का कहना हुआ कि अपराधियों से पूछताछ में एक बात और सामने आई कि गांव का ही चौकीदार का कोई फरीक अपराधी को पहले ढाई लाख का सुपारी दे रहा था। देखा यह भी जा रहा है कि लचका पुल के समीप कुछ दिन पहले पैक्स अध्यक्ष चंदन यादव की गोली मारकर हत्या मामले में अघोषित रूप से शामिल अपराधी ने ही तो चौकीदार वाली घटना को अंजाम नहीं दिया है। सभी बिदुओं पर जांच चल रही है। एसपी स्वयं लगातार इसकी मोनेटरिग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.