Move to Jagran APP

पेज दो का लीड: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच जाम

खगड़िया। चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत करुआमोड़- बदलाघाट सड़क पर जवाहरनगर के समीप बीते रविव

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 05:36 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 05:36 PM (IST)
पेज दो का लीड: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच जाम
पेज दो का लीड: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच जाम

खगड़िया। चौथम

loksabha election banner

थाना क्षेत्र अंतर्गत करुआमोड़- बदलाघाट सड़क पर जवाहरनगर के समीप बीते रविवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में कैथी निवासी चंदन मालाकार के 18 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि राजेश मालाकार के पुत्र आदित्य कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल खगड़िया में चल रहा है। रोशन की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को शव के साथ कैथी विश्वकर्मा मंदिर के समीप एनएच 107 को जाम कर दिया। इससे एनएच पर वाहन परिचालन पूर्ण रूप से ठप हो गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

एनएच जाम करने वाले मुआवजा सहित सड़क निर्माण कंपनी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। सूचना पर थानाध्यक्ष गुंजन कुमार, सीओ दयाशंकर तिवारी आदि स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण मुआवजा के साथ-साथ सड़क निर्माण कंपनी पर कार्रवाई की मांग पर अडिग दिखाई दिए। काफी देर तक समझाने-बुझाने और मृतक की मां को जाम स्थल पर ही सीओ की ओर से चार लाख का चेक दिए जाने बाद जाम हटा। जानकारी अनुसार चार घंटे तक सड़क जाम रहा। इससे एनएच-107 पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

बताते चलें कि खगड़िया सूर्य मंदिर चौक से अमनी होते हुए करुआमोड़ तक सड़क निर्माण कार्य नर¨सह कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से किया जा रहा है। उक्त सड़क पर जगह-जगह पानी की निकासी हेतु सड़क काटकर कलवर्ट निर्माण कार्य भी प्रगति पर है। निर्माण स्थल पर डायभर्सन तो बना दिए गए हैं लेकिन वाहन चालकों को चेतावनी देने हेतु कार्य स्थल पर बोर्ड नहीं लगाया जा सका है। जिसके कारण वाहन चालकों को पता ही नहीं चल रहा है कि सड़क कटी हुई है। जिससे घटनाएं घटित हो रही है। उसी का शिकार रविवार की देर शाम कैथी के बाइक सवार दो युवक हुए। बाइक सवार रोशन की मौत हो गई। जबकि आदित्य कुमार ¨जदगी और मौत से सदर अस्पताल में जूझ रहा है। इससे पूर्व भी एक जनवरी को अमनी के समीप सड़क क¨टग में ही गिरकर एक बाइक सवार की मौत हो चुकी है। बावजूद कार्यस्थल पर चेतावनी संबंधी बोर्ड नहीं लगाए जा सके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.