Move to Jagran APP

कई संगीन मामले पर से नहीं उठ सका है पर्दा

खगड़िया। कई संगीन मामले पर से अभी भी पर्दा नहीं हटा है। पुलिस के समक्ष चुनौती बरकरार है

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 05:54 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 05:54 PM (IST)
कई संगीन मामले पर से नहीं उठ सका है पर्दा
कई संगीन मामले पर से नहीं उठ सका है पर्दा

खगड़िया। कई संगीन मामले पर से अभी भी पर्दा नहीं हटा है। पुलिस के समक्ष चुनौती बरकरार है। परबत्ता

loksabha election banner

प्रखंड के विभिन्न थाना-ओपी

क्षेत्र के आधे दर्जन से अधिक संगीन मामलों का खुलासा करना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।

नौ माह बाद भी नहीं चल सका है ललन ¨सह का सुराग

सलारपुर निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक आनंदी ¨सह

का पुत्र ललन ¨सह उर्फ लालो 25 मार्च 18 से गायब है।

इसको लेकर परबत्ता थाने में प्राथमिकी संख्या 112/18 दर्ज है। घटना की तहकीकात करने एफएसएल की टीम भी उस समय पहुंची थी। परंतु, ललन ¨सह का अब

तक कोई सुराग नहीं मिला है। मालूम हो कि ललन ¨सह भरसों दियारा में रहकर खेतीबाड़ी का काम करता था। 25 मार्च की शाम वह सलारपुर चौक पर स्थित दुकान से खाने-पीने का जरूरी समान लेकर दियारा को निकला, तबसे गायब है। ललन ¨सह जिस रास्ते से दियारा को निकले थे, उस रास्ते में खून के निशान पाए गए थे। एक खोखा भी बरामद किया गया था। तबसे गंगा दियारा में कितना पानी बह चुका है, परंतु ललन का कोई अता-पता नहीं है। परिजन सूनी आंखों से अब भी ललन की राह देख रहे हैं।

बीते वर्ष 13 मई को भरतखंड ओपी के युदवंश नगर, जगुआ बहियार में अज्ञात युवक-युवती का शव मिला था। उक्त जगह से पुलिस ने मोबाइल भी बरामद किया था। लेकिन, दोनों अज्ञात शव की पहचान आज तक नहीं हो सकी है। बीते वर्ष 23 मई को परबत्ता पुलिस ने मुरादपुर गांव के पास से गंगा की उपधारा से 30 वर्षीय महिला का शव बरामद किया। महिला को केबुल के तार से पत्थर बांधकर फेंका गया था। लेकिन उस अज्ञात शव का भी अब तक खुलासा नहीं हो सका है। बीते वर्ष 11 सितंबर को कवेला गांव के पास से गंगा की उपधारा से एक युवती का शव बरामद हुआ। पुलिस ने युवती के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम खगड़िया भेजा। परंतु, आज तक उस अज्ञात शव के ऊपर से पर्दा नहीं उठ सका है। सलारपुर के ललन कुमार के मामले में उसकी पत्नी ¨पकी देवी ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को आवेदन देकर गुहार लगाई है। उन्होंने अपने पति के सकुशल बरामदगी की मांग की है। इधर, गोगरी

एसडीपीओ पीके झा ने कहा कि कुछ मामले का खुलासा हुआ है। जबकि कुछ मामले का खुलासा शीघ्र हो जाएगा। ललन मामले में अभी तक एफएसएल टीम की रिपोर्ट नहीं मिली है। इसको लेकर परबत्ता थाने को निर्देश दिए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.