Move to Jagran APP

Bihar News : जेल की काल कोठरी से वीडियो वायरल, हवलदार और महिला कक्षपाल के बीच हो रहा था रोमांस

Bihar News कटिहार मंडल कारा के हवलदार और महिला कक्षपाल अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने पर कक्षपाल ने डीएम व जेल अधीक्षक को इसकी लिखित शिकायत की है। जांच टीम का गठन रिपोर्ट मिलने के बाद होगी कार्रवाई।

By Jagran NewsEdited By: Dilip Kumar shuklaPublished: Tue, 08 Nov 2022 03:45 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 08:31 AM (IST)
Bihar News : कटिहार मंडल कारा से रोमांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है।

जागरण संवाददाता, कटिहार। Bihar News : कटिहार मंडल कारा में पदस्थापित महिला कक्षपाल के साथ जेल के ही एक हवलदार द्वारा नशे की हालत में अश्लील हरकत करने तथा अमर्यादित भाषा व गंदे शब्दों का उपयोग करने संबंधी वीडियो वायरल हुआ है। हलांकि दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पीड़िता ने घटना को लेकर जिलाधिकारी व जेल अधीक्षक से लिखित शिकायत की है। मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी ने गंभीरता से लेते हुए वरीय उपसमाहर्ता स्तर के एक पदाधिकारी के नेतृत्व में जांच की टीम का गठन किया है। टीम में एक महिला पदाधिकारी को शामिल किया गया है।

loksabha election banner

डीएम ने जेल अधीक्षक से भी मामले से संबंधित जानकारी मांगी है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला कक्षपाल के साथ शाम ढ़लते ही विकास कुमार नामक जेल हवलदार मुख्य द्वार के समीप नशे की हालत में गलत इशारा करते हुए अभद्र टिप्पणी करते हुए अश्लील हरकत की। वायरल वीडियो में महिला कक्षपाल द्वारा अलग हटने तथा मर्यादा में रहने की बात भी सुनाई दे रही है, लेकिन हवलदार अपनी हरकत से बाज नहीं आए।

पीड़िता ने डीएम को दिए आवेदन में कहा है कि इस तरह की हरकत हवलदार पूर्व में भी कई बार कर चुका है। समझाने के बाद भी अपनी हरकत से बाज नहीं आया। इसकी जानकारी जेल अधिकारी को भी दी गई। हरकत से तंग आकर महिला कक्षपाल ने जिलाधिकारी को लिखित शिकायत की। इस संबंध में जेल अधीक्षक ने कहा कि जिलाधिकारी स्तर से जांच टीम का गठन किया गया है। जेल प्रशासन के स्तर से भी मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर संबंधित हवलदार के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

मामला संज्ञान में आया है। जांच को लेकर वरीय उप समाहर्ता स्तर के पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। जांच टीम में महिला पदाधिकारी को भी शामिल किया गया है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद दोषी पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। जेल अधीक्षक से भी पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है। - उदयन मिश्रा, जिलाधिकारी, कटिहार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.