Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : तेजस्वी ने मंच पर कह दी ऐसी बात कि लोग लगाने लगे ठहाके, लालू के अंदाज में ले ली BJP की चुटकी

Bihar Political News बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार प्रचार कर रहे हैं। शनिवार को उन्होंने कटिहार में लोगों को संबोधित किया। तेजस्वी यादव अपने भाषण के वक्त लालू यादव के अंदाज में दिखे। उन्होंने मजाकिया लहजे में लोगों को हंसाया। इस बीच तेजस्वी यादव ने ऐसा कुछ कह दिया कि लोग ठहाके लगाने लगे।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 21 Apr 2024 09:31 AM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 09:31 AM (IST)
बरारी मे सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव।जागरण

भूपेन्द्र सिंह, संवाद सूत्र, बरारी (कटिहार)। Bihar Political News In Hindi चिलचिलाती धूप के बीच नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बरारी के जागेश्वर उच्च विद्याल के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशी तारिक अनवर को वोट देने की अपील की।

loksabha election banner

तेज धूप के बीच अपने पिता लालू यादव (Lalu Yadav) के अंदाज में बीच बीच में मजाकिया लहजे में भी भाषण देकर उमस भरी गर्मी में सुनने आए लोगों को कुछ देर तक के लिए बांधे रखा। उन्होंने कलम व तलवार पर अपने संबोधन मे कहा नौकरी मिलने से फट से शादी हो जाता है और फसाद करने वाले को जेल की हवा खानी पड़ती है।

साथ ही थाने व वकील को भी चढ़ावा देना पड़ता है। जिससे कोई लड़की ऐसे लड़के से शादी करना पसंद नही करती है। वहीं, उनके चाचा नहीं पलटते तो दस लाख और नौकरी देते।

लालू नहीं डरे तो उसका बेटा क्या डरेगा- तेजस्वी यादव

भाजपा मे शामिल होने पर भ्रष्टाचार वाशिंग मशीन में धूल जाता है, कहते ही लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। वही ईडी से लालू नहीं डरे तो उसका बेटा क्या डरेगा के भाषण के अंदाज पर लोग ठहाके लगाते दिखे।

उमस भरी गर्मी के कारण सभा स्थल पर भीड़ कम देखी गई। हेलीकॉप्टर के उतरते ही मैदान में लोगों की भीड़ जुटी। तपती धूप के कारण आधे से अधिक मैदान खाली था। लोग मंच के आगे बने टेंट व पेड़ की छांव के नीचे भाषण सुनते नजर आए।

इसके साथ, तेजस्वी ने मंच से फिर नौकरी की बात दोहराई। उन्होंने कहा कि हमारी सरकारी बनती है तो हम 15 अगस्त से एक करोड़ नौजवानो को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे। रक्षा बंधन पर बहनों को एक लाख रुपये का गिफ्ट भी भेंट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : इन छह सीटों पर कौन होगा उम्मीदवार? आज हो जाएगा फाइनल, सुबह 10.30 बजे से शुरू होगी कांग्रेस की बैठक

BPSC TRE 3 Paper Leak: शिक्षक भर्ती पेपर लीक में EOU को मिली बड़ी सफलता, उज्जैन से धरे गए 5 जालसाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.