Move to Jagran APP

स्टेट डेस्क: खेत में बोआई कर रहे किसान की बट से पीटकर हत्या

कटिहार। मनसाही थाना क्षेत्र के श्रीगंजटाल बहियार में खेत में बोआई कर रहे एक किसान की

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 09:47 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 09:47 PM (IST)
स्टेट डेस्क: खेत में बोआई कर रहे किसान की बट से पीटकर हत्या

कटिहार। मनसाही थाना क्षेत्र के श्रीगंजटाल बहियार में खेत में बोआई कर रहे एक किसान की हथियार से बट से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। बाद में अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक किसान विपिन कुंवर रक्खा टोला, विशनपुर का रहने वाला था। इसका मूल निवास भागलपुर जिले के बिहपुर, जयरामपुर में था।

loksabha election banner

इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि रतनपुर निवासी मु. मोफीज नामक व्यक्ति से उनका विवाद चल रहा था। मोफीज ने ही साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि विपिन कुंवर ने अपनी जमीन मु. मोफीज को पूर्व में बटाई के लिए दी थी। बाद में उसने मु. मोफीज से जमीन वापस ले ली थी। रविवार को विपिन कुमार खुद खेत की बोआई करने गए थे। इसी दौरान मु. मोफीज ने अपने साथियों के साथ उसकी हथियार के बट से पिटाई की गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। कुछ लोग गोली चलने की बात भी कही है। विपिन कुंवर के साथ उनके सहयोगी सोनवर्षा निवासी जवाहर कुंवर भी था। जब विपिन कुंवर पर हमला हुआ तब जवाहर वहां से किसी तरह भागने में सफल हो गया और रक्खटोला पहुंचकर विपिन कुंवर के परिजनों को इसकी सूचना दी। गंभीर अवस्था में घायल विपिन को पहले मनसाही पीएचसी लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज से रेफर होने पर परिजन उसे लेकर सिलीगुड़ी जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। अभी तक परिजनों द्वारा थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.