PreviousNext

प्रेमी की शादी रुकवाने को प्रेमिका ने रची खौफनाक साजिश, भाई का घोंट डाला गला

Publish Date:Thu, 27 Apr 2017 07:16 PM (IST) | Updated Date:Thu, 27 Apr 2017 09:32 PM (IST)
प्रेमी की शादी रुकवाने को प्रेमिका ने रची खौफनाक साजिश, भाई का घोंट डाला गलाप्रेमी की शादी रुकवाने को प्रेमिका ने रची खौफनाक साजिश, भाई का घोंट डाला गला
प्रेमी की शादी रुकवाने को प्रेमिका ने एक खौफनाक साजिश रच डाली। उसने प्रेमी के पांच साल के मासूम भाई का गला घोंट डाला। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कटिहार [जेएनएन]। घरवालों ने प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय कर दी तो प्रेमिका ने खौफनाक साजिश रची। उसने प्रेमी के मासूम भाई की इसलिए गला दबाकर हत्‍या कर दी कि इसके बाद शादी रुक जाएगी। दिल हिला देने वाली यह वारदात कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र के गैठोरा पंचायत स्थित चांदपुर पछियारी टोला में हुई।

जानकारी के अनुसार एक तलाकशुदा महिला पूर्णिमा देवी का प्रेम प्रसंग गांव के प्रदीप कुमार से चल रहा था। पूर्णिमा को दो बच्चे हैं। वह प्रदीप से शादी करना चाहती थी। लेकिन, प्रदीप के घरवाले राजी नहीं थे। घरवालों के प्रदीप की शादी अन्यत्र तय कर दी।

प्रेमी प्रदीप की शादी अन्‍यत्र तय हो जाने के बाद पूर्णिमा नेे प्रदीप के पांस साल के छोटे भाई सुनील कुमार उर्फ टुनटुन की गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को धान खेत की मेड़ पर फेंक दिया। गुरुवार को पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रिका प्रसाद ने बताया कि  प्रेमी की शादी रुकवाने की मंशा से महिला ने घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Beloved strangulated brother of lover to stay marriage of lover in Katihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बर्न वार्ड में लगा एसीबंद बीज की दुकान में लगी आग