Move to Jagran APP

हमले के विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भगवानपुर स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की देर शाम मकड़ीखोह के जंगल में एक किसान के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 10:34 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 10:34 PM (IST)
हमले के विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
हमले के विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भगवानपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की देर शाम मकड़ीखोह के जंगल में एक किसान के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया। इसके विरोध में राधाखाड़ गांव व आसपास के गांवों के ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह राधाखाड़ गांव जाने वाली सड़क को जाम कर दिया। ग्रामीण अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार मकड़ीखोह के जंगल में भगवानपुर थाना क्षेत्र के राधाखाड़ गांव निवासी 60 वर्षीय ललिता यादव शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे अरहर के खेत की रखवाली कर रहे थे। घायल के भतीजा योगेंद्र यादव ने बताया कि हरिपुर गांव के करिया बिद शराब के नशे में खेत पर गया और झगड़ा करने लगा। उनके द्वारा विरोध करने पर टांगी से उनके जांघ पर हमला कर दिया गया। जिससे किसान जख्मी हो गए और हमला करने वाला मौके से फरार हो गया। टोड़ी गांव के लोग आनन फानन में घायल को भगवानपुर थाना ले गए। पुलिस द्वारा घायल को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर सड़क जाम की जानकारी होते ही शनिवार को राधाखाड़ गांव के अलावा अन्य गांव के ग्रामीणों ने टोड़ी चेक पोस्ट के पास राधाखाड़ गांव जाने वाली सड़क को जाम कर दिया। लगभग एक घंटे तक सड़क जाम रहा। जाम की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार रोशन ने जाकर जाम करने वालों को समझा-बुझाकर घटना में शामिल व्यक्ति को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने बताया कि टांगी से हमला करने वाले बदमाश को पुलिस ने कई बार गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि घटना में शामिल बदमाश को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.