Move to Jagran APP

जगजीवन स्टेडियम के चालू नहीं होने से खिलाड़ियों को परेशानी

जिला मुख्यालय भभुआ नगर में स्थित जगजीवन स्टेडियम लगभग तीन महीनों से बंद है। जगजीवन स्टेडियम के सुंदरीकरण कार्य को कराने के लिए डीएम डॉक्टर नवल किशोर चौधरी द्वारा संबंधित विभागों को निर्देश दिया गया था। भवन प्रमंडल एवं नगर परिषद सहित अन्य विभागों को विभिन्न कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 11:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 11:01 PM (IST)
जगजीवन स्टेडियम के चालू नहीं होने से खिलाड़ियों को परेशानी

जिला मुख्यालय भभुआ नगर में स्थित जगजीवन स्टेडियम लगभग तीन महीनों से बंद है। जगजीवन स्टेडियम के सुंदरीकरण कार्य को कराने के लिए डीएम डॉक्टर नवल किशोर चौधरी द्वारा संबंधित विभागों को निर्देश दिया गया था। भवन प्रमंडल एवं नगर परिषद सहित अन्य विभागों को विभिन्न कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। भभुआ विधायक ¨रकी रानी पांडेय द्वारा भी इस स्टेडियम के सुंदरीकरण कार्य में सहयोग किया गया था। डीएम ने सभी विभागों के पदाधिकारियों को तीन माह के अंदर जगजीवन स्टेडियम के सुंदरीकरण कार्य को पूर्ण कराने का निर्देश दिया था। लेकिन तीन माह बीतने को है अब तक जगजीवन स्टेडियम के सुंदरीकरण का कार्य अधूरा है। जिसके चलते नगर के खिलाड़ी व युवा विद्यालयों के खेल मैदान या सड़क पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। प्रतिदिन अहले सुबह नगर की सड़कों पर काफी संख्या में युवक पटेल चौक से लेकर एकता चौक तक दौड़ का अभ्यास करते हैं। वही नगर के टाउन हाई स्कूल, सरदार वल्लभ भाई पटेल कॉलेज सहित अन्य विद्यालयों के खेल मैदान में सुबह और शाम खिलाड़ी विभिन्न खेलों का अभ्यास करते हैं। जगजीवन स्टेडियम के बंद रहने से नगर के लोगों को सुबह टहलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीते दो दिन पूर्व जगजीवन स्टेडियम बंद होने के कारण युवाओं ने भभुआ चैनपुर पथ को लगभग 20 मिनट तक जाम भी किया था। जाम के दौरान युवाओं ने प्रशासनिक पदाधिकारियों से कहा था कि यदि शीघ्र जगजीवन स्टेडियम को चालू नहीं कराया गया तो युवा धरना प्रदर्शन करेंगे। लेकिन युवाओं के जाम का असर भी कुछ नहीं हो सका और जगजीवन स्टेडियम के सुंदरीकरण कार्य में कोई गति नहीं आई। जिसके चलते नगर के खिलाड़ियों में असंतोष देखा जा रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.