Move to Jagran APP

बिहार में लड़की को उठाकर ले गए चार दरिंदे, दुष्‍कर्म के समय पहुंचा शिक्षक, फिर हुई शर्मसार करने वाली घटना

बिहार के कैमूर जिले से समाज को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ एक व्‍यक्ति दुष्‍कर्म कर रहा था। तीन ने उसे जकड़ रखा था। इसी दौरान पहुंचे शिक्षक को देख लफंगे भाग गए तब शिक्षक ने भी हैवानियत की।

By Dileep Kumar MishraEdited By: Vyas ChandraPublished: Sun, 27 Nov 2022 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 01:52 PM (IST)
बिहार में लड़की को उठाकर ले गए चार दरिंदे, दुष्‍कर्म के समय पहुंचा शिक्षक, फिर हुई शर्मसार करने वाली घटना
बिहार के कैमूर में नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म। सांकेतिक तस्‍वीर

भभुआ (कैमूर), जागरण संवाददाता। बिहार के कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आई है जो मानवता के लिए कलंक है। यहां दुष्‍कर्म पीड़‍िता नाबालिग लड़की को बचाने के बजाए प्राइमरी स्‍कूल के प्रधानाध्‍यापक ने भी उसकी अस्‍मत लूटी। घटना से हक्‍की-बक्‍की पीड़‍िता सदमे में है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच के बाद उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दुष्‍कर्म की प्राथमिकी शिक्षक व एक अन्‍य पर दर्ज की गई है।  

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय लड़की शनिवार की देर शाम शौच के लिए निकली थी। इतने में गांव के ही चार युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसे झाड़ी में ले जाकर एक ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। तीन अन्‍य उसे पकड़े रहे। इतने में मध्‍य विद्यालय पिपरा का प्रधानाध्‍यापक सुरेंद्र भास्‍कर वहां पहुंच गया। शिक्षक को देख चारों बदमाश फरार हो गए। इसके बाद सुरेंद्र ने बच्‍ची की मदद की बजाए, उसके साथ दुष्‍कर्म किया। 

घटना के बाद बदहवासी की हालत में घर आई लड़की को देख परिवार के लोग सन्‍न रह गए। जब उसने घटना की जानकारी दी तो सभी के होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। तब महिला थाने की पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। लड़की के पिता का आरोप है कि सुरेंद्र भास्‍कर और आदित्‍य ने उनकी बेटी के साथ हैवानियत की है। पंकज, शिवम और रोहित ने उसे जकड़ रखा था। बहरहाल पुलिस अन्‍य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस मामले में पाक्‍सो एक्‍ट एवं एससी-एसटी अधिनियम के तहत एफआइआर की गई है। 

बता दें कि अधौरा थाना क्षेत्र में बीते माह एक किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले को लेकर अधौरा थाना क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश था। अभी इस मामले को लोग भूले ही नहीं थे, तब तक दूसरी दुष्कर्म की घटना हो गई। उधर पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाई। उसके बाद न्यायालय में बयान कराने की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.