का.प्र. भभुआ(कैमूर) समाहरणालय में शुक्रवार को जिलाधिकारी अरबिंद कुमार सिंह की अध्यक्षता में जिले के मिलरों की बैठक हुई । बैठक में अब तक चावल नही जमा करने वाले मिलरों को हर हालत में 31 दिसम्बर तक चावल जमा करने का निर्देश दिया गया। डीएसओ विजय कुमार ने बताया कि सरकार ने मिलरों द्वारा चावल जमा करने की अन्तिम तिथि 30 सितम्बर के स्थान पर 31 दिसम्बर कर दिया है। वही जिलाधिकारी ने कुदरा व चैनपुर क्रय केन्द्र से 19 हजार व 55 सौ क्विटल गेहूं गायब करने के आरोप में दोनों केन्द्र प्रभारी के विरुद्घ प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश राज्य खाद्य निगम के प्रबंधक को दिया है। साथही दोनों केन्द्रों पर तैनात विषय वस्तु विशेषज्ञ व किसान सलाहकार पर भी प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। अन्य केन्द्र की जांच की जारहीे है।

एक डेंगू का मरीज मिला

कुदरा (कैमूर) प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र कुदरा में शुक्रवार को जाँच के बाद लालापुर निवासी बिहारी गुप्ता के पुत्र अनिल गुप्ता को डेंगू रोग से ग्रसित होने की पुष्टिं हुई है। चिकित्सको ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

मारपीट करने का आरोप

का.प्र भभुआ(कैमूर) सदर अस्पताल के पावर आपूर्ति करने वाले मदन चौबे ने गुरुवार की शाम कुछ लोगों द्वारा आपूर्ति का तार तोड़ने व मार पीट करने की शिकायत भभुआ थाने में की है । पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर