Move to Jagran APP

Bihar Crime: बाइक से देवघर ले गया और फिर..., हफ्ते भर दरिंदगी करता रहा हैवान, बदहवास हालत में पहुंची घर तो...

बिहार के जमुई में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित किशोरी द्वारा गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दर्ज केस में किशोरी ने कहा है कि 28 जनवरी की शाम शौच करने के लिए घर से बाहर गई थी। इस दौरान गांव का ही एक युवक मुझे जबरन उठा लिया।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 07 Feb 2024 05:11 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 05:11 PM (IST)
Bihar Crime: बाइक से देवघर ले गया और फिर..., हफ्ते भर दरिंदगी करता रहा हैवान, बदहवास हालत में पहुंची घर तो...
जमुई की नाबालिग से दरिंदगी । (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। बिहार के जमुई में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित किशोरी द्वारा गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया गया है।

loksabha election banner

दर्ज केस में किशोरी ने कहा है कि 28 जनवरी की शाम शौच करने के लिए घर से बाहर गई थी। इस दौरान गांव का ही एक युवक मुझे जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर देवघर से आगे एक कमरे में ले गया। बाहर से कुंडी लगा दिया।

हैवानियत की पार की हदें

करीब दो घंटे बाद वह वापस कमरे में मेरे पास आया और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया। किसी को कुछ नहीं बताने की हिदायत देते हुए जान से मार देने की धमकी दी।

युवती के मुताबिक, वह रोजना बाहर से खाना लाकर देता था। 4 फरवरी की रात 10 बजे के आस पास वह उसे गांव पास स्थित मोड़ पर लाकर छोड़ दिया। बोला कि मेरा नाम मत लेना। कोई और बहाना बना देना।अगर कुछ बोली तो पूरे खानदान को जान से मार देंगे।

युवती ने बताया कि रात में जब अपने घर पहुंची तो मेरे साथ हुई घटना की आपबीती घरवालों को बताई। तब परिवार के लोग आरोपित युवक के घर गए। उसके घरवालों को किशोरी के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी।

क्या बोले स्थानीय थानाध्यक्ष ?

स्थानीय थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि पीड़िता द्वारा आवेदन मिला है। आवेदन के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जमुई भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Hemant Soren: हेमंत सोरेन की फिर बढ़ी रिमांड, अगले 5 दिनों तक ED कस्टडी में रहेंगे झारखंड के पूर्व CM

Bihar Politics: फिर से जनता का विश्वास हासिल करने में जुटे नीतीश कुमार! अब इन नेताओं पर खेला दांव, चुनाव में दिखेगा असर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.