Move to Jagran APP

Vijay Yadav Murder Case: मुख्‍य आरोपी आबिद मियां को मिली जमानत, चार्जशीट दाखिल नहीं करने पर TI ससपेंड

विजय यादव मर्डर केस में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन ने तत्काल प्रभाव से गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार को निलंबित कर दिया है। हत्‍याकांड की चार्जशीट दाखिल न करने को बड़ी लापरवाही बताते हुए एसपी ने यह कार्रवाई की है।

By Sanjay Kumar SinghEdited By: Prateek JainPublished: Wed, 07 Dec 2022 09:30 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 09:30 PM (IST)
Vijay Yadav Murder Case: मुख्‍य आरोपी आबिद मियां को मिली जमानत, चार्जशीट दाखिल नहीं करने पर TI ससपेंड
पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने के लिए गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार को निलंबित कर दिया है।

जमुई, संवाद सहयोगी: जिले के गरही थाना क्षेत्र में हुए विजय यादव हत्याकांड में समय पर चार्जशीट दायर नहीं होने से मुख्य आरोपी आबिद मियां को कोर्ट से जमानत मिल गई। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन ने तत्काल प्रभाव से गरही थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। बता दें कि 21 जून को गरही चौक पर विजय यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

loksabha election banner

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन मामले के सभी मुख्य आरोपित फरार थे। इसके बाद पुलिस ने 6 नवंबर को हत्याकांड की जांच के लिए बनाई गई एसआईटी ने पश्चिम बंगाल में छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें हत्याकांड का मुख्य आरोपित देवलाटांड़ गांव निवासी आबिद मियां, नीमाटांड़ गांव निवासी जुनेद हाशमी, मुहम्‍मद इजहार और हबीब मियां शामिल था।पुलिस ने इन सभी अपराधियों से पूछताछ कर सभी को जेल भेज दिया था।

मामले की सुनवाई के दौरान पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई जिसमें समय पर चार्जशीट दायर नहीं होने से मुख्‍य आरोपी को इसका फायदा मिल गया और उसे जमानत मिल गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की है और लापरवाही बरतने के लिए गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार को निलंबित कर दिया है। 

य‍ह भी पढ़ें- BJP विधायक श्रेयसी ने JDU नेता को घेरा, बोलीं- मैं 'दो और तेरह' के चक्कर में उलझने वाली नहीं, पूरा बिहार मेरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.