Move to Jagran APP

चंदन और अंशु हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच कराए सरकार

जमुई। गिरिडीह जिला के तिसरी थाना अंतर्गत पंदनाटांड़ निवासी सगे भाई चंदन वर्णवाल और अंशु वर्णवाल को अगवा कर हत्या करने मामले में आरोपित फकीर बाबा उर्फ प्रभाकर मंडल की गिरफ्तारी और खैरा थाना प्रभारी के निलंबन को लेकर शुक्रवार को भाकपा माले ने श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम से प्रतिवाद मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 05:48 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 05:48 PM (IST)
चंदन और अंशु हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच कराए सरकार

जमुई। गिरिडीह जिला के तिसरी थाना अंतर्गत पंदनाटांड़ निवासी सगे भाई चंदन वर्णवाल और अंशु वर्णवाल को अगवा कर हत्या करने मामले में आरोपित फकीर बाबा उर्फ प्रभाकर मंडल की गिरफ्तारी और खैरा थाना प्रभारी के निलंबन को लेकर शुक्रवार को भाकपा माले ने श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम से प्रतिवाद मार्च निकाला। जिला सचिव शंभुशरण सिंह के नेतृत्व में आयोजित प्रतिवाद मार्च स्टेडियम से निकलकर कचहरी चौक, महराजगंज, पोस्ट आफिस, अस्पताल मार्ग होते हुए कचहरी चौक पहुंच सभा में तब्दील हो गया। सभा को संबोधित करते हुए शंभुशरण सिंह ने कहा नीतीश कुमार के सुशासन राज में जमुई सहित पूरे बिहार में कानून का राज नहीं रह गया है। यहां अपराधी हत्या, अपहरण, दुष्कर्म का उद्योग चला रहे हैं। इससे जिलेवासी भय के माहौल में जी रहे हैं। पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी है।

loksabha election banner

आइसा के प्रदेश उपाध्यक्ष बाबू साहब ने कहा कि व्यवसायी सगे भाई को पिछले महीने 22 जून को खैरा थाना अंतर्गत गढ़ी डेम के पास से अगवा करने के साक्ष्य मिलने के बाद जब उनके परिवार के लोग खैरा थाना आवेदन देने गए तो थानाध्यक्ष टालमटोल कर भगा दिया। हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी और थानाध्यक्ष को मामले की लीपापोती कर जिम्मेदारी से भागने के कारण उनके निलंबन की मांग की। अगर सरकार हत्यारों की गिरफ्तारी और थानाध्यक्ष को निलंबित नहीं करती है तो भाकपा माले इस सवाल को सड़क से सदन तक उठाएगी। एक्टू प्रभारी बासुदेब राय और इंकलाबी नौजवान सभा के जयराम तुरी ने कहा कि भाकपा माले पीड़ित परिवार के साथ है। नीतीश सरकार से यह मांग करती है कि पीड़ित परिवार को 20-20 लाख का मुवावजा और आश्रितों को सरकारी नौकरी दी जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में इस सवाल को हमारे विधायक विधानसभा में उठाएंगे। कंचन रजक ओर बाराकोला पंचायत के मुखिया रमेश यादव ने कहा कि खैरा थाना सहित पूरे जिला में पुलिस की कार्यशैली से आम जनता का भरोसा उठता जा रहा है। इस मौके पर गुलटेन पुजहर, सुधीर मांझी, महेंद्र यादव, नरेश यादव, बहादुर तांती, भुनेश्वर यादव आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.