Move to Jagran APP

Bihar: जमुई में जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar Crime नाबालिग ने घटना की आपबीती अपनी मां को बताई जिसके बाद मां ने अपनी बच्ची के साथ सिकंदरा थाना पहुंचकर हवसी के विरुद्ध केस दर्ज कराया। POCSO और IPC की धाराओं में आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerFri, 26 May 2023 10:35 PM (IST)
Bihar: जमुई में जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार
जमुई में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म मामले में पिता गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, जमुईः जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक गांव से पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है। बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को ये दरिंदा कई दिनों से कलंकित कर रहा था।

जान से मारने की धमकी देकर करता रहा घिनौना काम

बच्ची ने जब दर्दनाक वाक्ये का जिक्र अपनी मां से किया तब ये मामला बाहर आया। पुलिस ने इस मामले में POCSO और आईपीसी की धाराओं में आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नाबालिग लड़की द्वारा दर्ज करवाए मामले के आधार पर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री को पिछले कई दिनों से अपनी हवस का शिकार बना रखा था। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता रहता था।

नाबालिग ने मां को सुनाई आपबीती

नाबालिग ने घटना की आपबीती अपनी मां को बताई जिसके बाद मां ने अपनी बच्ची के साथ सिकंदरा थाना पहुंचकर हवसी के विरुद्ध केस दर्ज कराया। एसडीपीओ कहा कि पुलिस ने बाल यौन अपराध संरक्षण कानून (पॉक्सो) व भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपित पिता पर केस दर्ज किया है।