Move to Jagran APP

ग्रामीण बैंक में बजने लगा खतरे का सायरन

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा मलयपुर में सोमवार की देर शाम अचानक खतरे का सायरन बजने लगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 05:31 PM (IST)
ग्रामीण बैंक में बजने लगा खतरे का सायरन
ग्रामीण बैंक में बजने लगा खतरे का सायरन

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा मलयपुर में सोमवार की देर शाम अचानक खतरे का सायरन बजने लगा। सायरन की आवाज सुनकर बाजार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से सशंकित हो उठे। आननफानन में आसपास के दुकानदार ग्रामीण बैंक के समीप जुटने लगे। लोगों को लगने लगा कि बैंक में कुछ न कुछ गड़बड़ी है। किसी दुकानदार ने इसकी सूचना मलयपुर थानाध्यक्ष को दी। जानकारी पाकर थानाध्यक्ष विजय कुमार, एएसआइ संजय सिंह, कैलाश पासवान दलबल के साथ ग्रामीण बैंक पहुंच बैंक को चारों ओर से घेर लिया ताकि कोई भी अराजक तत्व बैंक के अंदर या बाहर न जा सके। सायरन की आवाज रह-रह कर बंद और शुरू हो रही थी। बैंक बंद होने के कारण लोग असमंजस में थे। इसके बाद बैंक के मैनेजर व कैशियर को सूचना देकर बैंक बुलाया गया। जानकारी पाकर कैशियर मौके पर पहुंचे और थानाध्यक्ष की उपस्थिति में बैंक का गेट खोला। थानाध्यक्ष सहित बैंककर्मी अंदर गए और सावधानीपूर्वक बैंक की जांच की। जांच मं पुलिस दल ने बैंक के अंदर किसी तरह की गड़बड़ी नहीं पाया। इस पर पुलिस दल ने राहत की सांस ली। बैंक कर्मी ने बताया कि सोमवार की सुबह सीसीटीवी कैमरा ठीक करने के लिए मिस्त्री आया था। शायद उसी से किसी तरह की छेड़छाड़ हो गई और देर रात सायरन बजने लगी। बाद में बैंक कर्मी द्वारा स्वीच को ठीक किया गया। मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि तकनीकी फॉल्ट के कारण सायरन आवाज देने लगी। उन्होंने बैंक को पूरी तरह से सुरक्षित बताया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.